Friday, March 29, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देश

बढ़ सकती हैं नाना की मुश्किलें, तनुश्री ने दर्ज कराई पुलिस कंप्लेंट

SI News Today

Increasingly Nana’s trouble, Tanushree lodged Police Complaint.

    

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने शनिवार को अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई। उनका आरोप है कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था। अन्य पुलिस आयुक्त मनोज कुमार शर्मा ने द्वारा पता चला है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ हमारे पास शिकायत दर्ज कराई। और अब तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। वहीं  हाल ही में एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने उनके साथ हॉर्न ओके प्लीज  फिल्म के एक विशेष गाने की शूटिंग के दौरान अभद्र व्यवहार किया था।

वहीं जोधपुर में हाउसफुल 4 की शूटिंग करके शनिवार को वापस लौटे नाना पाटेकर ने हवाई अड्डा के बाहर मीडिया रिपोर्टर्स से कहा कि मैं 10 साल पहले कह चुका हूं कि यह झूठ है। अब जो झूठ है, वह झूठ है। नाना आठ अक्टूबर को उपनगरीय अंधेरी स्थित अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन करेंगे। पाटेकर के वकील ने दत्ता से माफी मांगने को कहते हुए कानूनी नोटिस भेजा है।

आगर तनुश्री की मानें तो फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर वह सोलो आइटम नंबर की शूटिंग करने आई थीं। तनुश्री ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी करते थे। उन्होंने प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, पर किसी ने भी तनुश्री की बात पर विश्वास नहीं किया। इतना ही नहीं शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त उनपर हमला भी हुआ था। फिर पुलिस ने आकर तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था। जहां तनुश्री दत्ता फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के स्पेशल नंबर में नजर आने वाली थी। वहीं उन्होंने नाना पाटेकर द्वारा हुए दुर्व्यवहार के चलते यह फिल्म छोड़ दी थी।

बता दें कि साल 2004 में मिस इंडिया का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म आशिक बनाया आपने से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने ढोल गुड बॉय बेड बॉय स्पीड  जैसी फिल्मों में काम किया। आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म अपार्टमेंट में नजर आई थीं।

वहीं इस मामले में नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रहे विवाद पर कई बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर बोल रहे हैं। इस पर राखी सावंत ने भी मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रखी है। राखी ने मीडिया के सामने तनुश्री दत्ता को पागल और झूठा कहा। राखी सावंत का कहना है कि यह तनुश्री दत्ता का पब्लिसिटी स्टंट है। बिग बॉस में जाना है इसलिए वो ऐसा कर रही हैं।

सबसे बड़ा सवाल तो ये है कि उस वक्त तुनश्री ने ये सवाल क्यों नही उठाया जब वो इमरान हासमी के साथ अक्सर मूवी में ‘आशिक बनाया आपने’ गाने पर अत्यधिक बोल्ड सीन कर रही थी। कहीं इस समय नाना पाटेकर पर इल्जाम लगाने का मतलब ये तो नही है कि तुनश्री के पास कोई काम नही है और पैसे की भी तंगी चल रही है जिसकी वजह से वो ऐसा कर रहीं हैं? ये एक बहुत बड़ा सवाल है। क्योंकि नाना पाटेकर जैसे संवेदनशील और भावुक आदमी पर ऐसा इल्जाम लगना ही अपने आप में एक बहुत बड़ा सवाल है।

SI News Today

Leave a Reply