Monday, March 20, 2023
featuredदेश

अनूप जलोटा पर उंगली उठाने वाले जसलीन के पिता भी खुद बना चुके हैं अपनी बेटी के साथ दो एडल्ट फिल्में

SI News Today

Jasleen’s father, who raised finger on Anoop Jalota, has also made himself two adult films with his daughter.

   

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 का आगाज कुछ समय पहले हो चुका है। शो में कई कंटेस्टेंट्स ने गेस्ट के तौर पर घर में एंट्री ली है। वहीं अभी तक के एपिसोड में केवल अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं। इन दोनों की जोड़ी ने बिगबॉस के दर्शकों को देखने के लिए मजबूर कर दिया है।

अनूप और जसलीन ये कहकर बिग बॉस में आए कि दोनों 3 साल से ज्यादा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। और अब वो दोनों तो घर के अंदर हैं पर बाहर बवाल मचा हुआ है। इन दोनों कपल को लेकर जहां पूरी दुनिया हैरान हैं वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा मीम्स वायरल हो रहे हैं।

जसलीन के पिता केसर मथारू अपनी बेटी के अफेयर की बात सुनकर परेशान हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अनूप और जसलीन की जोड़ी का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। कुछ दिन पहले जसलीन के पिता ने कहा था कि अनूप और उनकी बेटी के बीच ऐसा कुछ नहीं है। जसलीन अपने करियर में आगे बढ़ रही है और उन्हें किसी भी सस्ती पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। लेकिन अब वो अपने बयान से पलट गए हैं।

जसलीन मथारू के पिता केसर भी अब इस रिश्ते को नकली ही बता रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जसलीन एक सिंगर होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं। खास बात यह है कि जसलीन अपने ही पिता केसर मथारू द्वारा बनाई गई फिल्मों की हीरोइन है।

बता दें कि जसलीन मथारू के पिता फिल्ममेकर हैं जिन्होंने कई फिल्में बनाई हैं। यह फिल्में कोई आम नहीं बल्कि एडल्ट या सॉफ्ट पॉर्न फिल्में हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=IQD5wK44wZI&feature=youtu.be

2013 में केसर ने फिल्म द डर्टी रिलेशन नाम की फिल्म बनाई थी। जिसकी शुरुआत ही जसलीन के बोल्ड एंड सेक्सी डांस से होती है जिसमें वो अपनी हॉट बॉडी एक्सपोज करती नजर आती हैं।

साल 2016 में जसलीन मथारू के साथ उनके पिता केसर ने एक और फिल्म बनाई जिसका नाम द डर्टी बॉस’ था। द डर्टी बॉस  भी द डर्टी रिलेशन ही एक एडल्ट फिल्म थी। इस फिल्म में जसलीन ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे और उनके ऑपोजिट अनुपम खैर के भाई राजू खैर दिखाई दिए थे।

https://youtu.be/64_mIgh8k4A

खास बात ये है कि जिस आइटम सांग लव डे  में जसलीन मथारू ने द डर्टी रिलेशन  में अपनी सेक्सी अदाएं दिखाई दी थी उसी गाने के साथ उन्होंने सलमान खान के सामने बिग बॉस 12 के मंच पर धमाकेदार एंट्री ली।

फिलहाल बिग बॉस के घर अंदर अनूप जलोटा और जसलीन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस शो के अंदर जसलीन अपने लुक्स को लेकर काफी सजग दिख रही हैं। सुबह उठते ही वो सबसे पहले अपने लिप्स पर लिप बाम या लिपस्टिक लगाती हैं और फिर जाकर अनूप जलोटा को गुडमॉर्निंग बोलती हैं। हां वो बात और है कि इस शो के शुरुआत के दिनों में ही दोनों के रिश्तों को लेकर अन्य कंटेस्टेंट्स द्वारा सवाल भी उठाया गया था।

SI News Today

Leave a Reply