Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

गर्लफ्रेंड को पीटने के आरोप में जॉय मुखर्जी हुए गिरफ्तार!

SI News Today
Joy Mukherjee was arrested for cheating girlfriends!

बंगाली फिल्मों की लीड एक्ट्रेस सयंतिका बनर्जी के साथ हाथापाई करने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने एक्टर जॉय मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरफ्तार आज सुबह तब की गई जब कल रात को सयंतिका ने टॉलीगंज पुलिस स्टेशन में जॉय के खिलाफ मारपीट और गालीगलौच करने की शिकायत दर्ज कराई थी. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक जॉय पर आरोप है कि उन्होंने सयंतिका को उस वक्त परेशान किया जब वो अपनी जिम से लौट रही थीं. जॉय ने उस वक्त उनका कार से पीछा किया. खतरनाक तरीके से कार को ओवरटेक करके उन्हें रोकने को कोशिश भी की.

जॉय ने सयंतिका के एक साथी के साथ भी मारपीट की. जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जॉय के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करते हुए आज सुबह पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरु कर दी है.

कौन हैं जॉय और संयंतिका?
बताजा जा रहा है कि पिछले कुछ वक्त से जॉय मुखर्जी और सयंतिका बनर्जी एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सयंतिका ने उन्हें अमेजिंग करार देते हुए एक फोटोग्राफ भी शेयर की थी जो आप नीचे देख सकते हैं. इन दोनों ने एक साथ एक फिल्म में काम भी किया है जिसका नाम है शूटर. आप नीचे क्लिक करके इस फिल्म का ट्रेलर भी देख सकते हैं.

SI News Today

Leave a Reply