Monday, February 26, 2024
featuredदेशबिहार

Lady MLA – को मिली हत्‍या की धमकी तेजस्‍वी ने-CM नीतीश को कह दिया ये बात…

SI News Today

बिहार के समस्‍तीपुर स्थित मोहिउद्दीननगर से राजद विधायक एज्या यादव को माबाइल पर हत्‍या की धमकी मिली है। घटना पर पूर्व डिप्‍टी सीएम व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि राजद विधायकों को मिल रही धमकियों को मुख्‍यमंत्री की मौन सहमति है।
तेजस्वी ने किया ये ट्वीट

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा है कि नीतीश राज में अबतक राजद के तीन विधायकों को फोन पर धमकी दी जा चुकी है, लेकिन सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है। राजद विधायकों को धमकी देने वालों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे लगता है कि मुख्‍यमंत्री की इसमें मौन सहमति है। आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं होने से साबित होता है कि सता पक्ष की मंशा विरोधियों को खत्म करवाने की है।

नीतीश जी के भाजपा राज मे अबतक 3 राजद विधायकों को रंगदारी माँग जान से मारने की धमकी।नीतीश जी के अधीन पुलिस ने अबतक नहीं की कोई गिरफ़्तारी। लगता है CM की मौन सहमति है।

यह है घटना
विदित हो कि राजद विधायक एज्‍या यादव को शनिवार की दोपहर में उनके सरकारी मोबाइल पर मोबाइल नंबर 9051211301 से धमकी भरा फोन कॉल आया। फोन करने वाले ने गाली देते हुए हत्‍या की धमकी दी। घटना पर प्रतिक्रिया में एज्‍या यादव ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती जा रही है। अपराधी निरंकुश हो गए हैं।

एफआइआर दर्ज, कार्रवाई शुरू
एज्या यादव समस्‍तीपुर के मोहिउद्दीननगर सीट से विधायक हैं। उन्‍होंने घटना की जानकारी समस्तीपुर के एसपी और मोहिउद्दीननगर थाना प्रभारी को दी है। एसपी दीपक रंजन ने बताया कि विधायक ने घटना की एफआइआर दर्ज करा दी है। पुलिस कार्रवाई जारी है।

 

 

SI News Today

Leave a Reply