Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मल्लिका शेरावत बोली- भारत अब गैंग रेपिस्ट्स का देश बन गया है…

SI News Today

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने देश में बढ़ते रेप मामलों की कड़ी निंदा करते हुए बयान जारी किया है. मल्लिका ने कहा कि भारत पहले कभी महात्मा गांधी की भूमि हुआ करती थी लेकिन अब ये सामूहिक दुष्टकर्मियों का देश बनता जा रहा है. मल्लिका ने कहा कि देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जैसा हो रहा है वो बेहद शर्मनाक है.

मल्लिका हाल ही में फिल्म ‘दास देव’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची जहां उन्होंने मीडिया को ये स्टेटमेंट दिया. बातचीत में मल्लिका ने कहा, “गांधी की भूमि से अब हम सभी सामूहिक दुष्टकर्मीयों की जमीन में बदल गए हैं और मुझे लगता है कि वो मीडिया ही है जिसके पास असली ताकत है. इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर है.”

इसी के साथ मल्लिका ने मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मीडिया के कारण ये मामले प्रकाश में आया वरना इनके बारे में किसी को पता नहीं चलता. मीडिया द्वारा दबाव के चलते नए कानून लागू किए गए और इसलिए वो मीडिया की शुक्रगुजार हैं.

मल्लिका ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर बात करते हुए बताया कि वो एक इंटरनेशनल टेलीविजन शो लेकर आ रही हैं. जिस तरह से अमेरिकन टीवी सीरीज ‘24’ को भारत में भी क्रिएट किया गया उसी तरह वो एक इंटरनेशनल शो यहां लेकर आ रही हैं. इसके लिए उन्होंने शो के राइट्स भी खरीद लिए हैं. वो जल्द ही शो की घोषणा करेंगी.

SI News Today

Leave a Reply