Friday, March 29, 2024
featuredदेश

बॉलीवुड में #MeToo गुस्से में बोल पड़ी कंगना- सोनम कौन होती हैं मुझे जज करने वाली

SI News Today

in Bollywood :  Kangana said in anger, who is Sonam for judge me.

#Bollywood #KanganaRanaut #SonamKapoor #Manikarnika

मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही ऐक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी किसी स्टार्स के साथ झगड़े को लेकर। अब उन्होंने एक्ट्रेस सोनम कपूर की क्लास लगाई है। दरअसल  हाल ही में फिल्ममेकर विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की एक क्रू मेंबर ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था।

वहीं कंगना विकास बहल के साथ क्वीन में काम कर चुकी हैं। कंगना ने पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा और विकास के बारे में काफी कुछ कहा।  कंगना के बयान के बाद सोनम कपूर ने भी अपने विचार व्यक्त किए। हाल ही में सोनम से जब एक इवेंट में कंगना द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सबसे पहले इस घटना को दुखद बताया और इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि  हर बार कंगना पर भरोसा करना सही नहीं। जिसके बाद सोनम की ये बात कंगना को जरा सा भी अच्छी वही लगी और आनन फानन में कंगना ने भी एक स्टेटमेंट जारी कर दिया। जिसमें वो लिखती हैं कि  सोनम को ये हक कौन देता है कि वो मुझे जज करें। सोनम के पास क्या इस बात का लाइसेंस है कि उन्हें किस महिला पर भरोसा करना है और किस पर नही। मेरे आरोपों पर वो कैसे सवाल उठा सकती हैं। मैंने अपने देश को कई अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रेजेंट किया है। मैं अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती बल्कि मैंने सालों मेहनत कर अपनी जगह खुद बनाई है। सोनम ना तो बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर देखी जाती हैं और ना ही अच्छे वक्ता के तौर पर और इन फिल्मी लोगों को मेरा मजाक उड़ाने का हक कौन देता है।

बता दे कि कंगना ने अपने स्टेटमेंट में केवल सोनम ही नहीं बल्कि उनके परिवार तक को घसीटा है। कंगना द्वारा दिये गए इस स्टेटमेंट के बाद अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सोनम कपूर इसका क्या जवाब देती हैं। बता दें कि ये मामला साल 2015 में बनी फैंटम की फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान का है। फ़िल्म के क्रू में सम्मिलित एक महिला ने हफिंगटन पोस्ट के साथ इंटरव्यू में विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया और महिला का कहना था कि उसने इस बात की शिकायत फैंटम फिल्म्स के अनुराग कश्यप से भी की थी। पर पूरी घटना पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। हां वो बात और है कि मामला सामने आने के बाद अनुराग ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली।

जहां एक ओर मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीड़िता का समर्थन किया है। वहीं दूसरी ओर कंगना ने निर्देशक विकास बहल के साथ फ़िल्म क्वीन में काम किया था। दरअसल विकास बहल, ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 लेकर आ रहे हैं। ऋतिक की ये फिल्म कंगना की मणिकर्णिका के साथ ही रिलीज होगी। बता दे कि कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा था मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं। क्योंकि जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे पर इसके बावजूद वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का बातें करते थे। इसी के आगे कंगना ने कहा कि विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में सम्मिलित ना पर शर्मिंदा करते थे। विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है।

गौरतलब है कि कंगना ने कहा था कि मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है। अब फैंटम फिल्म्स के खत्म हो जाने के पश्चात इस बात की ज्यादा से ज्यादा चर्चा हो रही है। लेकिन ये मुद्दा पहले भी उठाया गया था और बहुत आसानी से इसे दबा दिया गया था।

SI News Today

Leave a Reply