Friday, April 19, 2024
featuredदेश

Miss World मानुषी छिल्‍लर इस ज्‍वेलरी ब्रांड के विज्ञापन में दिखेंगी करीना कपूर के साथ…

SI News Today

मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीतने के बाद से ही हर कोई जानना चाहता था कि आखिर अपने बॉलीवुड करियर को लेकर उनके क्‍या प्‍लान्‍स हैं. मानुषी तब तो इस बात से किनारा कर गईं और उन्‍होंने खुद के अभी अपनी डॉक्‍टरी की पढ़ाई पूरी करने पर जोर दिया. लेकिन अब खबर है कि मानुषी जल्‍द ही रुपहले पर्दे पर नजर आएंगी. नहीं, मानुषी किसी फिल्‍म में नहीं बल्कि एक विज्ञापन में नजर आएंगी. मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद मानुषी ने अपना पहला विज्ञापन करार किया है. मानुषी ने आभूषण निर्माता समूह मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के साथ करार किया है.

देश में 17 वर्ष बाद विश्व सुंदरी का खिताब लाने वाली मानुषी कंपनी के वैश्विक अभियानों और सहायतार्थ प्रयासों में उसका प्रतिनिधित्व करेंगी. बता दें कि इसी ज्‍वेलरी ब्रांड के विज्ञापन में पहले करीना कपूर भी नजर आ चुकी हैं. विश्व सुंदरी ने अपने एक बयान में कहा, ‘मुझे भारतीय होने पर गर्व है. यह सभी त्योहारों और विशेष रूप से भावनाओं का उत्सव मनाने वाला देश है. मैं मिस वर्ल्ड कप तक ये साथ लेकर गई हूं. मालाबार गोल्ड से जुड़ना शानदार है. यह एक ऐसा संबंध है, जो हर पल मेरे दिल के करीब है और हर भारतीय के लिए विशेष है.’

गुरुवार को इस घोषणा के दौरान मानुषी से पूछा गया कि क्‍या वह करीना को इस विज्ञापन में रिप्‍लेस कर रही हैं. जिसके जवाब में उन्‍होंने साफ किया कि करीना को इस विज्ञापन में रिप्‍लेस नहीं किया जा रहा है. यह दोनों ही इस जूलरी ब्रांड का प्रचार करेंगी और कोई किसी को रिप्‍लेस नहीं कर रहा है. वहीं मानुषी को अपने ब्रांड से जोड़ने पर मालाबार समूह के अध्यक्ष ने कहा, “पहली बात, मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान ही पूरी दुनिया उनकी बुद्धिमत्ता की कायल हो गई थी, जब उन्होंने कहा था कि मातृत्व सेवा को दुनिया में सबसे ज्यादा वेतन मिलना चाहिए. इसके अलावा हम सब जानते हैं कि वे बहुत दयालु भी हैं. उन्होंने सामाजिक कार्य बहुत पहले, छात्रा जीवन से ही शुरू कर दिए थे. इसीलिए मानुषी और मालाबार में आसपास के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की समान आकांक्षा है.

SI News Today

Leave a Reply