Wednesday, March 27, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देश

मुंबई में मॉडल बेटे ने कर दी फैशन डिजाइनर मां की हत्या, खौफनाक थी वजह

SI News Today

Model son killed his fashion designer mother in Mumbai, The reason was creepy.

    

कभी ग्लैमर जगत की नामचीन हस्ती रहीं फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह की हत्‍या मुंबई में उनके मॉडल बेटे ने ही कर दी। दरअसल सुनीता को ड्रग्स की ऐसी लत लगी थी कि उसकी इस आदत में उसके साथ उसका बेटा लक्ष्य और उसकी प्रेमिका भी शामिल हो गए। तीनों देर रात तक लोखंडवाला के सुनीता के किराए के फ्लैट में ड्रग्स की पार्टी करते थे। किसी को किसी भी रिश्ते नाते की कोई परवाह नहीं रहती थी पर बुधवार की रात को सुनीता के बेटे ने उसकी हत्‍या कर दी।

बता दे कि सुनीता का बेटा लक्ष्य हमेशा से ही खतरनाक ड्रग्स लेता था और कहा जाता है कि इनके असर के दौरान व्‍यक्ति अपना होश खो देता है। बुधवार की आधी रात को भी यही हुआ। पुलिस की मानें तो बुधवार की रात को फ्लैट में कुल 4 लोग मौजूद थे। इसमें खुद सुनीता, उसका बेटा लक्ष्य और उसकी प्रेमिका और लक्ष्य का एक करीबी दोस्त निखिल शामिल थे। फ्लैट में देर रात तक ड्रग्स पार्टी चलती रही। इसी बीच लक्ष्य ड्रग्‍स के ओवरडोज का शिकार हो गया। इसके बाद उसका किसी बात को लेकर उसकी मां सुनीता से बुरी तरह से विवाद हो गया। फिर दोनों में कहासुनी के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई। लक्ष्य ने मां को बुरी तरह से पीटा और घसीटकर बाथरूम में ले जाकर ढकेल कर दरवाजा भी बंद कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि लक्ष्य इतने नशे में था कि उसे एहसास भी नहीं रहा कि वो क्या कर रहा है। लक्ष्‍य ने बाथरूम में जब सुनीता को धक्‍का दिया तो वो अपना संतुलन खो बैठी और नल पर उलटे सिर के बल गिर गई। जिसकी वजह से उसके सिर पर गहरी चोट आई। पर तब तक लक्ष्‍य बाथरूम का दरवाजा बंद कर चुका था। नल में सिर लगने के कारण सुनीता की तुरंत ही मौत हो गई। पुलिस ने लक्ष्य और उसकी प्रेमिका से पूछताछ शुरू की तो लक्ष्य ने 36 घंटे तक पुलिस को गुमराह किया। पर बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कुबुल कर लिया।

गौरतलब है कि घटना के पश्चात जब लक्ष्‍य सुबह उठकर बाथरूम में गया तो उसके होश उड़ गए। सुनीता बाथरूम के जमीन पर लहूलुहान पड़ी हुई थी। मां को ऐसी हालत में देखकर लक्ष्य बुरी तरह डर चुका था। उसने एंबुलेंस बुलाई पर एंबुलेंस वाले ने सुनीता को मृत देखा तो उसे ले जाने से इंकार कर दिया। वहीं पुलिस के लिए ये मौत की मिस्ट्री भले ही सुलझ गई हो, पर अब भी ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब नहीं मिल सका है।

SI News Today

Leave a Reply