Friday, April 19, 2024
featuredदेश

मोहम्मद शमी के संबंध अलिश्बा से ही नहीं बल्कि इस लड़की से भी हैं! हसीन जहां किया खुलासा…

SI News Today

मोहम्मद शमी पर हसीन जहां ने एक नया आरोप लगा दिया है। हसीन जहां ने फेसबुक पर 21 और 22 मार्च के बीच कुछ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इनमें से एक नागपुर की रहने वाली एक महिला और हसीन जहां के बीच हुए फेसबुक चैट का स्क्रीनशॉट है, जिसमें वह महिला मोहम्मद शमी के साथ अपने संबंध को नकारती दिख रही हैं। साथ ही वह ये भी कबूल रही है कि वह मोहम्मद भाई की फ्रेंड हैं। हसीन जहां ने इसे शेयर करते हुए लिखा- “देखो ** ने मुझे मैसेज किया। शमी को बचाने के लिए ये भी मोहम्मद भाई का नाम ले रही है।” हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और एक अन्य महिला के बीच व्हाट्सएप चैट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

बता दें कि इससे पहले हसीन जहां ने इससे पहले आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी दुबई में अलिश्बा नाम की एक लड़की से मिले थे, जिससे उनका पैसों का लेन-देन हुआ था। इस दौरान उन्होंने अलिश्बा, मोहम्मद भाई और शमी के बीच संबंधों की बात कही थी। हालांकि अलिश्बा ने खुद इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि वह महज शमी की फैन हैं और दुबई के होटल में उन्होंने शमी के साथ सिर्फ नाश्ता किया था।

दूसरी तरफ मोहम्मद हानस्लाट उर्फ मोहम्मद भाई ने बताया कि वह लंदन में अपना बिजनेस चलाते हैं। उनका कहना है कि वह मोहम्मद शमी और हसीन जहां से वह लंदन में मिल चुके हैं। हसीन जहां उन्हें भाई कहती थीं। वह हसीन को लंदन घुमाते थे। साथ ही मोहम्मद भाई का ये भी कहना है कि शमी पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप गलत है। उन्होंने कभी शमी को पैसे नहीं दिए हैं।

हसीन जहां द्वारा शमी पर हत्या का प्रयास, मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। साथ ही हसीन ने शमी के भाई पर बलात्कार का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है। उनके खिलाफ कोलकाता में मामला दर्ज कराया गया है।

SI News Today

Leave a Reply