Friday, March 29, 2024
featuredदेश

प्र‍ियंका के वॉकआउट की खबर पर बोले सलमान, प्र‍ियंका से कोई नाराजगी नहीं है.

SI News Today

On the news of Priyanka’s walkingout, Salman says no displeasure with Priyanka 

  

सलमान खान प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च पर दबंग खान ने प्र‍ियंका के वॉकआउट की खबर पर पहले तो बात टरकाते हुए कहा, मैं पिछले कुछ दिनों से अखबार नहीं पढ़ रहा हूं क्योंकि मैं लवरात्रि के काम में बिजी था. पहले मैं इसे पढ़ कर समझ लूं फिर मैं आपको इसके बारे में जवाब दूंगा. वही जब लगातार मिडिया ने सलमान से प्रियंका पर सवाल किए गए तो वो चुप नहीं रह सके. सलमान ने कहा, प्रियंका ने फिल्म शूट शुरू होने से 10 द‍िन पहले छोड़ी, जिसकी वजह बाद में पता चली कि वो हॉलीवुड की फिल्म साइन कर रही हैं. पर वो चाहती तो यह बात पहले बता देतीं.लेकिन असल वजह क्या है, ये प्रि‍यंका बेहतर बता सकती हैं.

सलमान ने आगे कहा, अगर वो हमें यह पहले बता देती कि वो मेरे साथ नहीं बल्कि हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, तब हम खुद उन्हें कभी काम करने के लिए नहीं कहते. मिडिया ने जब सलमान से पूछा गया कि क्या आप प्र‍ियंका की शादी अटेंड करेंगे?  तो इसपर सलमान बोले कि हां क्यों नहीं. वह भले मेरे साथ काम ना कर रही हो लेकिन बाहर किसी बड़े हीरो संग तो काम कर रही हैं. जीससे देश का नाम तो रोशन हो रहा है बाहर. हम खुश हैं, प्र‍ियंका से कोई नाराजगी नहीं है.

बता दें कि प्रियंका ने खुद इस बारे में घोषणा करी थी कि वे सलमान के साथ काम करेंगी. वही सलमान की भारत फिल्म से वर्कआउट उनके चर्चा का विषय बन गया. कहा जा रहा है कि भारत फिल्म से वॉकआउट उन्होंने निक जोनस के साथ शादी की तैयारियों के चलते किया है.

SI News Today

Leave a Reply