Friday, March 29, 2024
featuredदेश

‘तेलंगाना कांग्रेस बस यात्रा’ में राहुल गांधी होंगे शामिल!

SI News Today

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी की अगले चरण की बस यात्रा में हिस्सा ले सकते हैं. उन्होंने बताया कि गांधी को ‘प्रजा चैतन्य बस यात्रा’ की सफलता के बारे में बताया गया है.

राहुल गांधी अगली चरण की बस यात्रा में हिस्सा लेने पर सहमत हो गए है, इसके बारे में एक या दो दिन में अंतिम निर्णय ले लिया जाएगा. यह यात्रा तेलंगाना राष्ट्र समिति के गलत काम के बारे में लोगों को बताने के लिए है. उन्होंने बताया कि गांधी कहां से और कब इस यात्रा में शामिल होंगे, उस पर जल्द ही फैसला लिया जाएगा.

उत्तम कुमार रेड्डी ने बताया कि इस यात्रा में तेलंगाना के मुद्दों को उठाया जाएगा. उन्होंने आरोप गया कि राज्य सरकार ने जनता के मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया है, इस कारण यहां की जनता का वर्तमान सरकार से मोह भंग हो चुका है.

वैसे इन दिनों राहुल गांधी का पूरा ध्यान कर्नाटक चुनावों में है. यहां 12 मई को वोट डाले जाएंगे. कर्नाटक चुनावों में प्रचार की कमान खुद राहुल गांधी ने संभाली हुई है. वे राज्य का लगातार दौरा कर रहे हैं. पिछले तीन माह में राहुल 6 बार कर्नाटक का दौरा कर चुके हैं.

SI News Today

Leave a Reply