Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

जेल में दबंग बन कर बैठे दिखे सलमान खान, देखिये…

SI News Today

1998 के काला हिरण शिकार मामले में पांच साल कैद की सजा पाने वाले अभिनेता सलमान खान की जोधपुर जेल से एक तस्वीर सामने आई है, जो काफी कुछ बयां कर रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा ट्वीट की गई सलमान खान की इस तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेता पुलिस के सामने एकदम दबंग स्टाइल में बॉस की तरह बैठे दिख रहे हैं, जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं हो। सलमान खान की यह तस्वीर सरकारी दावे पर भी सवाल उठाती दिख रही है। खबर के मुताबिक जोधपुर जेल के डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा कि सलमान खान को किसी तरह की खास सुविधा नहीं दी जाएगी। विक्रम सिंह ने कहा कि सलमान खान को वही खाना दिया जाएगा, जो सभी कैदियों को दिया जाता है।

सलामान खान की बाथरूम को लेकर की गई पहले की शिकायत को याद करते हुए डीआईजी ने कहा- ”यह हाई क्वॉलिटी वार्ड है और बाथरूम अच्छी क्वॉलिटी के हैं।” लेकिन इस तस्वीर में सलमान खान के बैठने के तरीका कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है। तस्वीर में सलमान खान कुछ पुलिसवालों से घिरे बैठे दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सलमान खान को गुरुवार (5 अप्रैल) को काले हिरण के शिकार मामले में दोषी ठहराया गया है और उन्हें जोधपुर की अदालत से पांच साल की सजा मिली है।उनके सह-आरोपियों में अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तबू, नीलम और सोनाली बेंद्रे के नाम शामिल थे, जिन्हें बरी कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के वकील ने उनकी जमानत की अर्जी सत्र अदालत में दे दी है, जिस पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे सुनवाई होगी। सलमान खान को जमानत मिलने तक वक्त सलाखों के पीछे ही गुजरना पड़ेगा। मीडिया खबरों से यह भी पता चल रहा है कि जेल में सलमान खान के पड़ोसी छात्रा से बलात्कार के दोषी आसाराम हैं। सलमान को जिस बैरक में रखा गया है, उसकी ठीक बगल वाली में आसाराम हैं। जेल में सलमान की सुरक्षा के लिए कड़े बंदोबस्त किए जाने की भी खबर है। मालूम हो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इसी वर्ष जनवरी में सलमान खान को जोधपुर में मारने की धमकी दी थी।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी इसी जेल में सजा काट रहा है, इस देखते हुए सलमान की सुरक्षा चाक चौबंद की गई है। इसी के साथ एक मुस्लिम शख्स की हत्या का आरोपी शंभूलाल रैगर भी इसी जेल में है। रैगर का एक वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। वीडियो में रैगर एक शख्स को जिंदा जलाता हुआ दिखाई दिया था। सलमान खान को जेल की बैरक नंबर एक में रखे जाने की खबर है। जेल के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। सलमान के जेल पहुंचने के बाद भारी तादात में जेल के बाहर उनके फैन्स पहुंच गए थे। इसी को देखते हुए जेल प्रशासन किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरतना चाहता है।

SI News Today

Leave a Reply