Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

कठुआ गैंगरेप के मामले में सानिया मिर्जा ने किया ट्वीट

SI News Today

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की मासूम का अपहरण करने के बाद उसका रेप और फिर मौत की इस खबर पर फिल्मी जगत से लेकर खिलाड़ियों तक की प्रतिक्रियाएं आईं। इसी मामले की देश की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी निंदा की।

सानिया ने ट्वीट में लिखा कि क्या सच में हम दुनिया में इसी तरह के देश के रूप में जाने जाना चाहते थे?? अगर हम इस 8 साल की लड़की के लिए अब हमारे लिंग, जाति, रंग या धर्म की परवाह किए बिना खड़े नहीं हो सकते हैं तो हम इस दुनिया में किसी भी चीज़ के लिए खड़े नहीं हैं.. मानवता भी नहीं…

सानिया के इस ट्वीट के बाद उसे कई तरह के जवाब मिले, जिसमें उनके द्वारा पाकिस्तान में शादी करने और उन्हें भारत का न मानने जैसी बातें कही गईं। इसके बाद सानिया मिर्जा ने लोगों पर भड़कते हुए जवाब भी, साथ ही कई लोग सानिया के समर्थन में भी उतरे।

बता दें कि जनवरी में कठुआ के हीरानगर तहसील के रसाना गांव में एक 8 वर्ष की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में मासूम का अपहरण कर करके एक धार्मिक स्थल के परिसर में रखा गया। जहां उसे कई बार-बार नशा दिया गया साथ ही उसके साथ कई बार रेप किया गया। इसमें पुलिस से लेकर कई लोग आरोपी हैं।

SI News Today

Leave a Reply