Monday, March 25, 2024
featuredदेश

हनुमान की तस्वीर पोस्ट कर शशि थरूर ने कसा तंज! कहा ऐसा…

SI News Today

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने ट्रोल्स पर तंज कसा है। उन्होंने हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में तस्वीर ट्वीट की। साथ में कहा कि ट्रोल्स इसे बाली या फिर सुग्रीव न बता दें। आपको बता दें कि इससे पहले थरूर ने महावीर जयंती पर भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उसने बड़ी चूक हुई थी। थरूर ने महावीर जयंती की शुभकामनाएं देने के साथ एक तस्वीर साझा की थी। वह तस्वीर महावीर स्वामी के बजाय गौतम बुद्ध की थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने उसी बात को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया था। बाद में थरूर को उसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी।

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद ने हनुमान जयंती (31 मार्च) पर भी लोगों को बधाई दी। लेकिन इस बार थोड़ा सावधानी के साथ। उन्होंने इस बाबत शुक्रवार (30 मार्च) की रात एक ट्वीट किया। उन्होंने इसमें भगवान हनुमान की तस्वीर पोस्ट की थी। केसरिया रंग के बैकग्राउंड पर लिखा था- हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं। साथ में उन्होंने लिखा, “मुझे कोई शक नहीं है कि ट्रोल्स इसे देखकर असल में बाली या फिर सुग्रीव बताने का इंतजार कर रहे होंगे।”

कांग्रेसी नेता के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। कहा, “हम इन्हें याद न दिलाएं, इसलिए यह (थरूर) सुबह से तस्वीर की पुष्टि करा रहे थे।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप तो इस तरह से कह रहे हैं जैसे आपने श्री महावीर और बुद्ध के बीच सही चुना हो।” रॉयल फुस्सी नाम के हैंडल से कहा गया, “नहीं यह तो हनुमान ही हैं पर ये नीचे वाला कुंभकरण कौन है, जो हाथ बांधे खड़ा है।”

SI News Today

Leave a Reply