Saturday, April 20, 2024
featuredदेशमध्यप्रदेशवीडियो

बाहुबली के अंदाज़ में नज़र आये शिवराज सिंह चौहान , वीडियो हुआ वायरल

SI News Today

Shivraj Singh Chauhan as Bahubali in a Viral Video.

     

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले बीजेपी और कांग्रेस के बीच ‘डिजिटल वीडियो वार’ शुरू  है. वहीँ इस कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ‘बाहुबली’ अवतार वाला वीडियो सामने आया है. बता दें, वीडियो को बीजेपी समर्थकों ने बनाया है जिसका नाम ‘मध्य प्रदेश का बाहुबली’ दिया गया है.

वीडियो में शिवराज सिंह चौहान बाहुबली की भूमिका में दिखाये गये हैं जो कि महिष्मती साम्राज्य के राजकुमार हैं. वह इस वीडियो में कहते हैं, शिवराज सिंह चौहान, यानी मैं मध्य प्रदेश के लोगों के सम्मान, संपत्ति और प्रतिष्ठा की रक्षा करूंगा. मैं इससे पीछे नहीं हटूंगा फिर चाहे मुझे जान देनी पड़े.

इस वीडियो में जब शिवराज सिंह चौहान जब भारी शिवलिंग को उठाते हैं तो कमलनाथ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह उनको देखकर आश्चचर्य करते हैं.

वहीं इस वीडियो में ‘कटप्पा’ के रूप में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को दिखाया गया है. 2 मिनट से ज्यादा समय के इस वीडियो के आखिरी में शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच मैदान में युद्ध होता है. दोनों की सेनाएं भी लड़ रही हैं. इसके बाद शिवराज सिंह चौहान विजयी मुद्रा में सीने में मिट्टी रगड़ते हैं. सिंधिया को इस वीडियो में भल्लालदेव के रूप में दिखाया गया है जो कि बाहुबली फिल्म में खलनायक भूमिका में है.

बता दें कि इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान के अलावा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी दिख रही हैं. हालंकि इस वीडियो से बीजेपी ने पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि कुछ समर्थकों ने यह वीडियो बनाया होगा इसमें पार्टी की कोई भूमिका नहीं है. वहीं इस वीडियो नाराज कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा, यह तो नक्त बतायेगा कि कौन बाहुबली है और कौन भल्लालदेव.

SI News Today

Leave a Reply