Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

कठुआ गैंग रेप पर अमिताभ ने दिया ऐसा जवाब! हुए ट्रोल…

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 Not Out’ फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिलहाल इस फिल्म का गाना हाल ही में रिलीज किया गया। इस गाने के लॉन्च में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर दोनों स्टार्स मौजूद थे। इस दौरान अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने मीडिया से भी इंटरएक्शन किया। अमिताभ से लॉन्च के वक्त हाल ही में हुई एक घटना पर रिएक्शन मांगा गया। देश भर में ‘कठुआ गैंगरेप’ मामले में जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने हैरन करने वाला जवाब दिया।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस मामले में बात करना भी शर्मनाक है। 75 साल के एक्टर अमिताभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान को सपोर्ट करते और आए दिन इसकी कैंपनिंग करते देखे जाते हैं। ऐसे में उन्होंने इस मामले में कहा कि इस बारे में बात करना भी दुखदाई है, इसमें ऐसे बात करने में ही बेहद दुख होता है। अमिताभ ने इवेंट में कहा, ‘मुझे उस विषय पर चर्चा करने में घिन आती है। तो उस विषय को उछालो मत। इस बारे में बात करना भी बहुत सहमा देता है। इस बारे में बात करना ही मुझे बहुत बुरा लगता है। इस इशू को न उठाएं।’

बिग बी के इस जवाब से सोशल मीडिया पर अच्छा असर नहीं पड़ा है। इस मामले में कुछ न बोलने पर यूजर्स ने अमिताभ पर ऐसे गंभीर मामले में चुप्पी साधने का ताना मारा। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो ये तक कहा कि अमिताभ ‘पिंक’ जैसी फिल्में बनाते हैं, लेकिन ऐसे मामले में सवाल पूछे जाने पर उनसे ऐसे रिएक्शन की उम्मीद नहीं थी।बता दें, अमिताभ और ऋषि कपूर दोनों अपनी फिल्म 102 नॉट ऑउट के गाने बाडुंबा के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंचे थे। इस गाने में अमिताभ और ऋषि कपूर दोनों बहुत ही फनी नजर आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply