Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

ठाणे पुलिस कमिश्नर बोले- सीडीआर केस में नवाज का डायरेक्ट हाथ नहीं है…

SI News Today

कॉल डाटा रिकॉर्ड लीक मामले में ठाणे पुलिस ने नवाजुद्दीन सिद्दकी को लेकर अब नया बयान दिया है. आज एएनआई से बातचीत में ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि कॉल डाटा रिकॉर्ड लीक मामले में नवाज का डायरेक्ट रोल नहीं है. उन्हें एक विटनेस के तौर पर समन जारी किया गया था और उन्होंने इसमें पुलिस को अपना जरूरी समर्थन दिया है.

नवाज के वकील रिजवान सिद्दीकी को ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि शुक्रवार रात को खबर आई कि इस मामले में ठाणे पुलिस ने नवाज के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा अरेस्ट किए गए कुछ लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि रिजवान के लिए उन्होंने नवाज की पत्नी आलिया की कॉल डाटा को लीक करने में मदद की. रिजवान पर आरोप है कि उन्होंने प्रशांत पालेकर नामके एक प्राइवेट जासूस से नवाज के लिए उन्होंने उनकी पत्नी के कॉल डाटा रिकॉर्ड को लीक करवाए.

रिजवान ने कहा, ‘ठाणे पुलिस ने नहीं किया कानूनी प्रक्रिया का पालन’
अपनी गिरफ्तारी के बाद अब रिजवान सिद्दीकी ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा, “सेक्शन 41. मेरे खिलाफ एक नोटिस जारी किया गया. मेरे क्लाइंट की गोपनीय डाटा को भी पुलिस ने सीज कर दिया है वो भी बिना किसी कोर्ट आर्डर के. 23 फरवरी को मेरे क्लाइंट के भाई शमशुद्दीन सिद्दीकी के सामने मेरा स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के बाद भी उन्होंने मेरे क्लाइंट के साथ इसका फॉलोअप नहीं किया. मैंने पहले ही पुलिस को एक लेटर भेजकर अनुरोध किया था कि मुझे एविडेंस जमा कराने से पहले बार काउंसिल की इजाजत लेने दिया जाए. मेरे पूरी तरह से सहकार्य करने के बाद भी ऑफिसर ने इसपर ध्यान नहीं दिया और कानूनी प्रक्रिया का पालन किए बिना ही मुझे गिरफ्तार कर लिया.”

SI News Today

Leave a Reply