Thursday, March 28, 2024
featuredदेशस्पेशल स्टोरी

महिला शिक्षिका ने अपनी ही छात्रा के प्रेम में पागल होकर कर डाली अपनी ऐसी हालत

SI News Today

Woman teacher cast her in a love of her own Girl Student.

   

कुछ साल पहले तक प्यार में एक-दूजे पर जान छिड़कने वाली लड़कियां थी। वहीं लड़कियां जो आज शहर में पति-पत्नी बनकर रह रही हैं। दरअसल उनमें अब तकरार होने लगी है। बात तलाक तक आ पहंची है। इसके लिए पत्नी ने जिला महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध कार्यालय में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। यही वो वजह है जिसके चलते पति-पत्नी के बीच हुई तकरार का खात्मा बातचीत से हो सके। इसके लिए शुक्रवार को दोनों को बुलाया गया है।

दरअसल कई साल पहले शहर के एक स्कूल में अविवाहित महिला टीचर व दूसरे जिले के एक स्कूल स्टूडेंट की कैंप में हुई मुलाकात हुई जिसके बाद दोनो की ये मुलाकात सबसे पहले प्यार में बदल गई और फिर उसके बाद दोनों ने जिंदगी भर एक दूसरे के साथ पति-पत्नी के रूप में रहने की ठान ली। इसना ही नही इसके लिए महिला टीचर ने सेक्स चेंज करवाने का फैसला लिया। लगभग 10 लाख रुपए खर्च कर महिला टीचर पुरुष बन गई। और फिर दोनों ने 5 साल पहले हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर ली। संतान इच्छा होने पर एक बेटी को भी गोद लिया गया पर अब दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। घरेलू हिंसा संबंधी मामलों की सुनवाई करने वाली महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध टीम दोनों में सुलह कराने के प्रयास में लगी है।

गौरतलब है कि जिला महिला संरक्षण एवं बाल विवाह निषेध कार्यालय में पत्नी ने शिकायत कर बताया कि मुझे मेरे पति द्वारा मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है और मुझसे बार-बार छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई झगड़ा करता है। वो न तो मुझे घर का खर्चा देते हैं और न ही सामान लाते हैं। ये कहकर इंकार कर देते हैं उनके पास पैसे नहीं है। उल्टे उन्हीं के ऊपर पैसे निकालने का इल्जाम लगाते हैं। मैंने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की थी। घरवालों से अब मेरा कोई संबंध नहीं है। इसी बात का फायदा उठाकर वो अब कहां जाएगी, इसकी धमकी देते रहते हैं। मुझे कुछ नहीं देते मैं अपना खर्चा खुद करती हूं फिर भी मुझे परेशान किया जाता है। मुझे मेरे पति से कुछ नहीं चाहिए। बस अब इससे मेरा तलाक हो जाए।

बता दे कि महिला ने शिकायत कर बताया है कि मैं अपनी जिंदगी शांति से जीना चाहती हूं। पहले तो उसे सिर्फ परेशान किया जाता था पर अब तो उसके साथ मारपीट भी की जाती है। गोद ली हुई ढाई साल की बेटी को भी महिला ने अपने पास रखने की इच्छा जताई है और कहा कि इसके अलावा उसे कुछ नहीं चाहिए। वहीं इस मामले में आई शिकायत पर पति-पत्नी दोनों को शुक्रवार को बुलाया गया है। महिला ने शिकायत में अपने पति पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं और तलाक लेने की इच्छा जताई है। दोनों पहले समलैंगिक थे और फिर एक ने सेक्स चेंज करवाकर शादी की थी।

SI News Today

Leave a Reply