ताज़ा खबर:-

जूनियर ताहिर संग जब एयरपोर्ट के फर्श पर बैठकर खेलने लगे धोनी

जूनियर ताहिर संग जब एयरपोर्ट के फर्श पर बैठकर खेलने लगे धोनी

जूनियर ताहिर संग जब एयरपोर्ट के फर्श पर बैठकर खेलने लगे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह को उनके नए-नए अंदाज के लिए जाना जाता है. फिर चाहे वो ग्राउंड पर हो उससे बाहर. ऐसा ही नजारा पुणे एयरपोर्ट पर देखने को मिला. दूसरे जगह मैच खेलने के लिए पुणे एयरपोर्ट पहुंची पुणे की टीम के सभी मेंबर अपनी फ्लाइट के इंतजार में इधर-उधर टहलते रहे लेकिन दूसरी ओर धोनी इस पल को भी यादगार बनाने में लगे रहे.

ताहिर के बेटे के साथ खेलने लगे धोनी
असल में धोनी साउध अफ्रीका के स्पीनर इमरान ताहिर के बेटे गिबरान के साथ एयरपोर्ट के वेटिंग रूम के फर्श पर ही बैठकर खेलने लगे. धोनी को फर्श पर बैठते देख इमरान ताहिर भी अपने बच्चे के साथ फर्श पर बैठ गए. धोनी का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो में आप खुद देख सकते हो कि कैसे धोनी नीचे बैठकर उस बच्चे के साथ खेलने में मशगुल हैं.

हालांकि धोनी इससे पहले भी ऐसे कामों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. खुद अपनी बच्ची जीवा के संग खेलते हुए उनका बहुत सारा वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है. इमरान ताहिर और धोनी दोनो ही पुणे के लिए खेल रहे हैं. इसलिए सफर भी साथ कर रहे थे. आपको बता दें कि इमरान ताहिर पहले भी ये कह चुके हैं कि वो धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. उनके साथ खेलना किसी बड़ी उपलब्धी से कम नहीं है.

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: