Friday, March 29, 2024
featured

जूनियर ताहिर संग जब एयरपोर्ट के फर्श पर बैठकर खेलने लगे धोनी

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह को उनके नए-नए अंदाज के लिए जाना जाता है. फिर चाहे वो ग्राउंड पर हो उससे बाहर. ऐसा ही नजारा पुणे एयरपोर्ट पर देखने को मिला. दूसरे जगह मैच खेलने के लिए पुणे एयरपोर्ट पहुंची पुणे की टीम के सभी मेंबर अपनी फ्लाइट के इंतजार में इधर-उधर टहलते रहे लेकिन दूसरी ओर धोनी इस पल को भी यादगार बनाने में लगे रहे.

ताहिर के बेटे के साथ खेलने लगे धोनी
असल में धोनी साउध अफ्रीका के स्पीनर इमरान ताहिर के बेटे गिबरान के साथ एयरपोर्ट के वेटिंग रूम के फर्श पर ही बैठकर खेलने लगे. धोनी को फर्श पर बैठते देख इमरान ताहिर भी अपने बच्चे के साथ फर्श पर बैठ गए. धोनी का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो में आप खुद देख सकते हो कि कैसे धोनी नीचे बैठकर उस बच्चे के साथ खेलने में मशगुल हैं.

हालांकि धोनी इससे पहले भी ऐसे कामों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. खुद अपनी बच्ची जीवा के संग खेलते हुए उनका बहुत सारा वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है. इमरान ताहिर और धोनी दोनो ही पुणे के लिए खेल रहे हैं. इसलिए सफर भी साथ कर रहे थे. आपको बता दें कि इमरान ताहिर पहले भी ये कह चुके हैं कि वो धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. उनके साथ खेलना किसी बड़ी उपलब्धी से कम नहीं है.

SI News Today

Leave a Reply