Friday, March 29, 2024
featured

विराट कोहली को सिर्फ गुस्‍सा ही नहीं, प्‍यार भी आता है, जानिए…

SI News Today

टीम इंडिया के वन डे कप्तान विराट कोहली मैदान में अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि कई लोग उन्हें अक्खड़ और घमंडी स्वभाव का समझते हैं, लेकिन कोहली जैसे बाहर से दिखते हैं। असल में वैसे हैं नहीं, वह अंदर से बेहद नर्म हैं। आम हम आपको कोहली से जुड़े कुछ ऐसे ही वाकये बता रहे हैं, जो जानने के बाद उनके प्रति आपकी सोच बदल जाएगी।

जब पाकिस्तानी खिलाड़ी को दिया था बल्लाः भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले नेट प्रैक्टिस का मौका था। मैदान में एक तरफ टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही थी, तो दूसरी ओर पाकिस्तानी खिलाड़ी पसीना बहा रहे थे। इसी बीच में शाहिद अफरीदी कोहली से कुछ बात कर रहे होते हैं, जिसके बाद कोहली पाकिस्तानी खिलाड़ी मो. आमिर को अपने बल्लों में से एक बल्ला दे देते हैं। विपक्षी टीम का खिलाड़ी आता है और उनसे बल्ला लेकर प्रैक्टिस करने चला जाता है।

मैच से पहले नन्ही फैन से मिलाया हाथः कोहली ने एक अन्य मौके पर अपना बड़प्पन तब दिखाया था, जब मैच से पहले नन्ही फैन कोहली-कोहली पुकार रही थी। वह कोहली से मिलना चाहती थी और उनका ऑटोग्राफ लेना चाहती थी। कोहली उसकी आवाज सुनकर उसके पास पहुंचते हैं और उससे हाथ मिलाते हैं।

कोहली को करीब पा छलक आए खुशी के आंसूः विराट एक मॉल में गए हुए होते हैं, जहां भीड़ उन्हें घेरे हुए होती है। तमाम लोग कोहली संग फोटो खींचने और सेल्फी लेने में जुटे होते हैं। इसी दौरान एक लड़की उनसे ऑटोग्राफ मांगती है, वह कागज पर साइन कर ही रहे होते हैं कि वह जोर-जोर से खुशी के मारे रोने लगती है। कहती है, विराट आई लव यू। कोहली भी उसे गले लगा लेते हैं। इसके अलावा मौके और भी देखिए वीडियो में।

SI News Today

Leave a Reply