Friday, April 19, 2024
featuredबिहार

नशे की धुत में पति ने पत्नी को बाथरूम में, बुलाकर ले गया और मुंह बंद कर रेत दिया गला

SI News Today

नौतन थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक नशेड़ी पति ससुराल पहुंचा और पत्नी को रात में प्यार से बुलाकर बाथरूम ले गया। पति को बाथरूम में ले जाकर दरवाजा बंद कर दिया और मुंह बंद कर दिया जिससे वह चीख ना सके। पत्नी जबतक कुछ समझ पाती तबतक अपने साथ लाए चाकू से उसका गला रेत दिया।

गला रेतने के बाद चाकू को धोकर अपने पॉकेट में वापस रख लिया और दर्द से तड़पती पत्नी को छोड़कर चुपके से फरार हो गया। जब महिला की मां बाथरूम गई तो बेटी की खून से लथपथ लाश और बाथरूम में खून के धब्बे देखकर बेहोश हो गई।

फिर परिवार के लोग चीख सुनकर जब बाथरूम में गए तो वो भी देखकर सन्न रह गए। फिर जब दामाद की खोज की गई तो वह फरार पाया गया। लोगों को यह समझने में देर नहीं लगी कि उसी ने पत्नी का गला रेत दिया है और फिर फरार हो गया है।

गंभीर हालत में विवाहिता प्रियंका देवी (21) को बेतिया एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में विवाहिता के पिता खड्डा पतहरी निवासी विपिन सहनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी करीब 2 साल पूर्व बैकुंठवा निवासी लालबाबू सहनी से की थी। जिससे उसे एक बच्ची भी है।

शादी के बाद से ही उससे दहेज में बाइक व अन्य सामानों की मांग की जाती रही। इसको लेकर उसके ससुराल वाले व पति सदैव प्रताड़ित करते रहते थे। इस कारण वे अपनी पुत्री को मार्च में ही बुलाकर घर लाये थे। साह के अनुसार उसका दमाद नशेड़ी प्रवृत्ति का है।

इस क्रम में उनका दामाद लालबाबू सोमवार को उसके घर आया था और रात में उनकी पुत्री को बाथरूम में ले जाकर निर्ममता पूर्वक उसका गला रेत दिया। उसके चीखने-चिल्लाने पर जब परिवार के लोग आए तो वह भाग निकला। पुलिस घटनास्थल पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply