Saturday, April 20, 2024
featuredबिहार

बिहार: लड़की को गोली मारने पर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या

SI News Today

बिहार के गया जिले के डुमरिया थाना के मांडर गांव में बीती देर रात्रि एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद के कारण एक पक्ष द्वारा की गई गोलीबारी में एक लड़की के घायल होने पर दूसरे पक्ष ने पिपरा स्टेट के मालिक के पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अवकाश कुमार ने बताया कि मृतक का नाम विकास सिंह (50) है जो डुमरिया थाना अंतर्गत पिपरा स्टेट के मालिक मयन सिंह के पुत्र हैं। कुमार ने बताया कि मांडर गांव स्थित एक र्इंट भट्टा के पास उसी गांव के सत्येंद्र सिंह ने बीती रात्रि यज्ञ कार्यक्रम का आयोजन कराया था। वहां पहुंचे विकास सिंह के साथ उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। विकास ने कथित तौर पर गोली चला दी। इसमें सत्येंद्र की पुत्री गुड़िया पैर में गोली लग गई। इसके बाद सत्येंद्र और उनके समर्थकों ने विकास की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया गया है। इसी अस्पताल में गुड़िया को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पड़ोसी जिला औरंगाबाद के स्थानीय भाजपा सांसद सुशील कुमार सहित भारी संख्या में स्थानीय ग्रामीण अस्पताल पहुंचकर मयन सिंह और उनके परिवार को सांत्वना दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना के बाद से सत्येंद्र फरार है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply