Saturday, April 20, 2024
featuredबिहार

नशे के हालत में शराबी ने धारदार हथियार से अपने भाई और भाभी को कटा…

SI News Today

कैमूर जिले में एक शराब के नशे में धुत्त युवक ने दो लोगों की हत्या कर दी। उसने अपने ही भाई और भाभी को तेज और धारदार हथियार से काट दिया इसके बाद जाते-जाते एक अधेड़ को भी उसी हथियार से काट डाला। इस घटना में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिये बनारस रेफर किया गया है।

घटना जिले के भगवानपुर थाना के भगवानपुर बाजार की है, जहां एक युवक छोटन पांडेय शराब के नशे में धुत्त था और घर पहुंचने के बाद वह अपने बड़े भाई रामचंद्र पांडेय से उलझ गया। दोनों के बीच विवाद हुआ तो छोटन ने घर में रखे गड़ांसे से वार कर भाई की हत्या कर दी और पति को बचाने आई भाभी को भी गड़ांसे से घायल कर दिया।

गड़ांसा हाथ में लेकर निकलते हुए उसने एक वृद्ध पर भी वार किया और गड़ांसा फेंककर फरार हो गया। वृद्ध की भी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। घटना की सूचना तुरत पुलिस को दी गई।

मृतकों में रामचंद्र पांडेय और जुड़ावन साह शामिल हैं जबकि पार्वती देवी को गंभीर हालत में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से गांव के लोग भी सकते में हैं।

SI News Today

Leave a Reply