Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

नेहा ने ऐसी एक्ट्रेसेस को सेक्स वर्कर्स से भी बुरा बताया

SI News Today

एक तमिल फिल्म इंडस्ट्री में गनानवल राजा को प्रोड्यूसर के तौर पर जाना जाता है. वे सिंघम 3 और थाना सेरंधा कोट्टम जैसे प्रोजेक्ट के लिए मशहूर हैं. राजा कॉलीवुड से जुड़े कई मसलों पर बयान देते रहते हैं, लेकिन इस बार एक बयान के लिए उनकी पत्नी नेहा चर्चा में हैं.

उन्होंने एक बोल्ड और विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने ट्वीटर पर कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने कुछ हीरोइन्स को घर तोड़ने वाला बताया. उन्होंने लिखा कि एक्ट्रेस प्रोड्यूसर्स का पीछा करती हैं  नेहा ने ऐसी एक्ट्रेसेस को सेक्स वर्कर्स से भी बुरा बताया, नेहा फिल्म इंडस्ट्री में नई नहीं हैं वे सिंघम 3 में कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर काम कर चुकी हैं

नेहा ने आरोप लगाया है कि ऐसी हीरोइन्स खास तौर पर शादीशुदा पुरुषों को निशाना बनाती हैं और उन्हें हम बिस्तर होने को कहती हैं. नेहा ने यह भी कहा कि वे जल्द ऐसी हीरोइन्स की लिस्ट सामने लाएंगी. नेहा ने सवाल किया कि क्या वाकई ऐसी महिलाओं के पास ‘न’ कहने का विकल्प नहीं होता. क्या वे एडजस्टमेंट की बात पर इस सब से बाहर नहीं निकल सकतीं. क्या एडजस्टमेंट जैसी चीज होती है. हम महिला अधिकार और नारीवाद की बात करते हैं, लेकिन ये कड़वा सच है कि महिला ही महिला की दुश्मन है.

SI News Today

Leave a Reply