Friday, April 19, 2024
featuredदिल्ली

इन लड़कियों का डांस मचा रहा धमाल, देखिए…

SI News Today

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन लड़कियों द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 2 महीने के अंदर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है. वैसे, आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ का एक गाना ‘ट्रिप्पी-ट्रिप्पी’ लोगों के बीच मशहूर हुआ. इस गाने में सनी लियोनी आइटम नंबर किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Anita Sutradhar नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में तीन लड़कियों ने मिलकर जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को 30 जून को अपलोड किया था, जिसे लोग अब तक काफी पसंद कर रहे हैं.

11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस वीडियो को अब तक 1,182,353 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियां ने इस गाने में सनी लियोनी द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

SI News Today

Leave a Reply