Thursday, March 28, 2024
featuredदिल्ली

मसाज कराने गए युवक की बाउंसर्स ने कर दी धुनाई

SI News Today

पहाडगंज इलाके में मसाज कराने गए एक युवक की बाउंसरों ने जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित हेमराज उर्फ विक्की (24) का आरोप है कि मसाज कर रही युवती उससे ज्यादा पैसे मांगने लगी थी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट गई।
वहीं, युवती ने हेमराज व उसके दोस्त पर बदसलूकी और गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक हेमराज परिवार के साथ नबी करीम इलाके में रहता है। हेमराज का अपना कारोबार है। पिछले दिनों हेमराज पर मसाज पार्लर में लड़कियों से मसाज कराने का भूत सवार हुआ।

उसने जस्ट डॉयल कर पहाडग़ंज में एक मसाज पार्लर का नंबर लेकर उससे संपर्क किया। मसाज पार्लर में उसे 1500 रुपये में मसाज कराने की बात हुई।

हेमराज अपने दोस्त सुरेंद्र के साथ कृष्णा मार्केट, पहाडग़ंज बाजार में मसाज पार्लर पहुंच गया। वहां मसाज कराने के दौरान युवती से उसकी तू-तू-मैं-मैं हो गई। युवती ने फौरन चार-पांच बाउंसरों को बुला लिया। बाउंसरों ने हेमराज व सुरेंद्र की जमकर पिटाई लगा दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस को हेमराज ने बताया कि युवती ने पंद्रह सौ रुपये की बात की थी अब ज्यादा रुपये मांग रही थी। रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी।

इधर, युवती ने आरोप लगाया कि मसाज कराने के दौरान हेमराज उससे बदसलूकी कर रहा था। मना करने पर वह गाली-गलौच करने लगा। इसी बात पर उसने मसाज पार्लर के लड़कों से मदद मांगी थी, जिसके बाद सारा बवाल हुआ।

युवती ने बाउंसरों से पिटवाने की बात से इंकार किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SI News Today

Leave a Reply