Friday, March 29, 2024
featuredदिल्ली

AAP नेता कुमार विश्वास ने कुत्ते से की सुशील गुप्ता की तुलना….

SI News Today

राज्यसभा का टिकट ना मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के सुर बगावती हो गए हैं। एक टीवी शो में कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा प्रत्याशी सुशील गुप्ता की तुलना कुत्ते से कर डाली है। दरअसल कुमार विश्वास हिंदी न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी के एक कार्यक्रम में पहुंचे थए। इस कार्यक्रम में कुमार विश्वास से शो के एंकर ने कहा कि सोशल मीडिया में ये बातें की जा रही हैं कि सुशील गुप्ता ने 50 करोड़ रुपए दिये इसिलिए उन्हें आप ने राज्यसभा का टिकट दे दिया। इस पर कुमार ने कहा मैं ऐसा नहीं कहूंगा नहीं तो मेरे ऊपर मानहानि का मुकदमा हो जाएगा। कुमार ने आगे कहा कि हां ये जरूर पूछा जा रहा है कि सुशील गुप्ता गले में अजगर लपेटने के अलावा और क्या-क्या कर लेते हैं। इसके बाद एंकर ने कहा कि सुशील गुप्ता आपको चेतावनी दे रहे हैं, वो कह रहे हैं कि आप जरा संयम में रहें और सोच समझ कर बोलें।

एंकर की इस बात पर कुमार विश्वास भड़क गए। अपने तरीक से कुमार विश्वास ने इस बात का जवाब भी दिया। कुमार ने अपना जवाब देते हुए सुशील गुप्ता की तुलना कुत्ते से कर डाली। कुमार विश्वास ने कहा कि ये दुर्भाग्य ही है कि हमारी जमाई हुई मलाई खा कुत्ते शेरों पर भौंक रहे हैं। (इस बात का जिक्र वीडियो के 28वें मिनट में किया गया है)

कुमार विश्वास ने इस प्रोग्राम में अरविंद केजरीवाल पर भी करारा प्रहार किया। शो में कुमार ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी दो या तीन लोगों की मंडली नहीं है, यह पार्टी लाखों कार्यकर्ताओं की पार्टी है जो बाहर काम कर रहे हैं।’ कुमार विश्वास ने याद दिलाया कि जब नंदवंश के महामंत्री दांडायन ने चाणक्य पर राजद्रोह का आरोप लगाया, तो चाणक्य का जवाब था ‘केवल नंदवंश ही मगध नहीं है।’ ‘इसी तरह आम आदमी पार्टी दो या तीन लोगों की मंडली नहीं है, यह लाखों कार्यकर्ताओं की पार्टी है जो कि बाहर इंतजार कर रहे हैं। दो या तीन लोग मेरे खिलाफ बोल सकते हैं, पार्टी का सामान्य कार्यकर्ता किसी भी नेता को ‘जी’ कहकर संबोधित करता है, लेकिन वे मुझे ‘कुमार भैया’ से संबोधित करते हैं और यह पार्टी में मेरी ताकत है।’

SI News Today

Leave a Reply