Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

अपने आप को बचाती रही महिला लेकिन जानवरों की तरह पीटते रहे दबंग

SI News Today

इटावा.यूपी के इटावा में दिनदहाड़े एक महिला और उसके बेटे को ससुरालवालों ने जमकर पीटा। खुद को बचाने में महिला की साड़ी तक उतर गई, लेकिन पति और ससुर उसपर डंडे बरसाते रहे। जब तक महिला मार खाते-खाते जमीन पर गिर नहीं गई, वो बारी-बारी से मारते रहे।

– मामला 30 जून थाना बैदपुरा क्षेत्र स्थित गांव रामेत का है। यहां दिनदहाड़े एक महिला और उसके बेटे को 4 लोगों ने मिलकर डंडों से जमकर पीटा।

– खुद को और बेटे को बचाने में महिला की साड़ी तक उतर गई। जब तक महिला मार खाते-खाते जमीन पर गिर नहीं गई, वो बारी-बारी से उसपर डंडे बरसाते रहे।

– इसी बीच किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर महिला का पति अपने बेटे को पीट रहा था। तभी महिला बीच में आ गई।

– महिला ने बेटे को बचाने की कोशिश की, लेकिन ससुरालवालों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। महिला का पति, ससुर, देवर बेरहमी से पीट रहे हैं।

क्या कहना है पुलिस का ?
– थानाअध्यक्ष सत्यन्द्र कुमार का कहना हैं, ”गांव के लोगों ने 100 नंबर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचते ही पीड़ित महिला के ससुर को हिरासत में ले लिया है। वहीं, पति, देवर, सांस फरार हैं। तलाश जारी है।”

SI News Today

Leave a Reply