Friday, February 23, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में दो सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत

SI News Today

उत्तर प्रदेश में दो सड़क दुर्घटना में सात लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि आधा दर्जन लोग घायल है। दोनों सड़क दुर्घटना प्रदेश के पूर्वांचल में हुई। भदोही में चार तथा महराजगंज में तीन लोगों की मौत हुई है।

भदोही में ट्रक ने रौंदा परिवार, चार की मौत

भदोही के औराई थाना क्षेत्र के तिउरी गांव के सामने जीटी रोड पर आज एक साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में हाइवे पर पलटे ट्रक की चपेट में एक पूरा परिवार ही आ गया। मौके पर ही पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल पति को पुलिस ने बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां कुछ देर बाद पति की भी मौत हो गई। हादसे का शिकार परिवार मीरजापुर जिले का निवासी है। इस हादसे में तीन लोग घायल भी हैं।

ट्रक ने मारी ठोकर, तीन की मौत, एक गंभीर

महराजगंज जिले में गोरखपुर-सोनौलीराष्ट्रीय राजमार्ग पर कोल्हुई थाना क्षेत्र अंतर्गत लोटन के निकट दोपहर में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है। नौतनवा थाना क्षेत्र के चकदह खास टोला निवासी शैलेंद्र बाइक से गांव निवासी अपने रिश्तेदार कमला पत्नी राम सुरेश, शीला पुत्री रामसुरेश तथा शीला की आठ वर्षीय बेटी अनामिका को लेकर जा रहा था।

लोटन के पास तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी। घटना में कमला 60 वर्ष, शीला 40 वर्ष  व अनामिका (आठ वर्ष) की मौत हो गई। बाइक चालक शैलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके पहले कोल्हुई से उत्तर गुलरिहा में भी उसी ट्रक ने एक अधेड़ मोहम्मद रजा ग्राम सेमरा निवासी नेपाल को भी ठोकर मार दी थी। पुलिस ने ट्रक को बृजमनगंज के मैंनहवा में पकड़ लिया है जबकि चालक फरार है।

SI News Today

Leave a Reply