Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

डॉक्टर पति ने दो बार कराया अबॉर्शन

SI News Today

आगरा.यहां एक महिला ने डॉ. पति पर धोखे से शादी, फि‍जिकल एब्यूज और दो बार अबॉर्शन कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, जब वो तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई तो बच्चा पैदा करने के एवज में मायके से 10 लाख रुपए लाने की डि‍मांड कर दी। पीड़ि‍ता ने पति और ससुराल वालों के खि‍लाफ केस दर्ज कराया।
क्या है पूरा मामला…

– मामला आगरा के थाना शाहगंज के जनकपुरी इलाके का है। रितिका (बदला हुआ नाम) की शादी 05 मई 2011 में शाहगंज के ही डॉ. आलोक भदौरिया से हुई।

– शादी के बाद दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए। महिला का आरोप है – अलोक ने अपनी डॉक्टर बहन के साथ मिलकर मेरा दो बार अबॉर्शन करवा चुका है।

– रितिका ने बताया, ”2014 में तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई। एक बार फिर अबॉर्शन का दबाव बनाया जाने लगा लेकिन समय निकल गया था। इसके बाद, आलोक ने मुझे मायके छोड़ दिया। साथ ही, शर्त रख दी कि अब बच्चा पैदा तभी होगा, जब तुम मायके से 10 लाख रु. लेकर आओगी।”

– ”आलोक के बारे में जानकारी की तो पता चला, वह 2006 में लखनऊ की किसी महिला से शादी कर चुका था और उससे भी कोई मुकदमा चल रहा है।”

– ”काफी परेशान होने के बाद 5 मई 2017  को आलोक के पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज करवाया। 13 मई को पुलिस ने थाने में बयान भी दर्ज कर लिए, लेकिन आरोप‍ियों के दबाव में मजिस्ट्रेटी बयान नहीं कराया गया।”

पुलिस के साथ म‍िलकर परिवार को पि‍टवाया

– ”बीते 2 जून को आलोक ने अपने भाई के जरिए मेरे परिवार पर फर्जी मुकदमा लिखवा दिया। इसके बाद मेरे मां-बाप तक से मारपीट की गई।”

– आरोप है कि पुलिस के सामने उससे मारपीट हुई और वो लोग सिर्फ विडियो बनाती रही। कालोनी के लोगों ने जैसे-तैसे बचाया।

– एसएसपी ने थाना शाहगंज को जल्द कार्रवाई के आदेश दिए है।

SI News Today

Leave a Reply