Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

नकाबपोश बदमाशों द्वारा दलित छात्र पर जानलेवा हमला

SI News Today

यूपी के पचपेड़वा-बलरामपुर में आईएएस का इंटरव्यू देने जा रहे अभ्यर्थी को छह नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से गोद कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। हालत गंभीर होने पर अभ्यर्थी को इलाज के लिए गोंडा रेफर कर दिया गया है। बड़े भाई की तहरीर पर गैसड़ी कोतवाली की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र के मनकापुर निवासी बिंदेश्वरी भारती ने रविवार को बताया कि उनका छोटा भाई 20 वर्षीय महेश कुमार भारती पुत्र गंगाशरण भारती बनारस हिंदू विश्वविद्यालय का छात्र था और वहीं पर आईएएस के इंटरव्यू की तैयारी कर रहा था।

सात अप्रैल को महेश अपने पैतृक गांव मनकापुर आया था। वर्ष 2016 की आईएएस परीक्षा का इंटरव्यू देने के लिए महेश को 10 अप्रैल को दिल्ली पहुंचना था। दिल्ली जाने की पूरी तैयारी कर ली थी।

आठ अप्रैल की शाम नित्यकर्म के लिए गांव के बाहर नहर किनारे गया था वहीं पर दो बाइक से छह नकाबपोश बदमाशों ने महेश पर अचानक हमला कर दिया। बदमाशों ने लात-घूसों से पिटाई के साथ-साथ उसके सीने व हाथ में चाकू से भी कई भी कई बार हमला किया। महेश के मुंह में नहर के किनारे की रेत भर दिया।

काफी देर तक घर न पहुंचने पर महेश की खोजबीन की गई। जख्मी हालत में महेश नहर के किनारे पड़ा हुआ था। महेश को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी गैसड़ी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने महेश को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल के डाक्टर ने हालत गंभीर होने पर महेश को गोंडा रेफर कर दिया। बिंदेश्वरी ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि उसके भाई को इंटरव्यू से बाधित करने के लिए कुछ लोगों ने हमला किया है।

बिंदेश्वरी ने मामले की तहरीर गैसड़ी कोतवाली में दी है। गैसड़ी कोतवाल संपूर्णानंद तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply