Thursday, July 18, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

बहराइच में एक रोड एक्सीडेंट में 8 साल की बच्ची की हुई मौत, लोगो ने जलाई बस…

SI News Today

बहराइच: यहां नानपारा हाइवे पर झगहाघाट के पास शनिवार को तेज रफ्तार बस ने एक लड़की को रौंद दिया। जिससे बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही ड्राइवर कूदकर फरार हो गया। यात्रियों को भारी असुविधा हुई। नाराज लोगों ने बस में आग लगा दी।

लोगों ने जला दी बस…
– मामले को देखकर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दमकल बस की आग की आग पर काबू करने का प्रयास कर रही है। रामगांव थाने के विश्वरिया गांव के सामने शाम 7 बजे राजकुमार की बेटी चांदनी (8) सड़क पार कर रही थी।

– इस दौरान नानपारा की ओर से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ने हादसे के बाद बस कुछ आगे ले जाकर रोककर फरार हो गया।

– जिससे यात्रियों में भगदड़ मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही गांव के लोग दौड़ पड़े। नाराज लोगों ने बस में आग लगा दी। लोगों ने जमकर नारेबाजी की। जिससे यातायात ठप हो गया।

– हादसे की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी सिद्धार्थ सिंह तोमर, सीओ महसी श्रेष्ठा सिंह, नगर कोतवाल रामऔतार सिंह यादव, रामगांव एसओ दिग्विजय सिंह मौके पर पहुंच गए। दमकल बुलाकर आग पर काबू किए जाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने क्या कहा
– नगर कोतवाल रामऔतार सिंह यादव ने कहा, ”सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई है। नाराज लोगों ने बस में आग लगा दी है। सड़क को भी जाम कर दिया। हालांकि लोगों को समझाकर वापस भेज दिया गया। बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।”

SI News Today

Leave a Reply