Wednesday, July 24, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

शौच के लिए अकेले खेतों में गई लड़की को उठाकर ले गया शख्स किया रेप…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक नाबालिग किशोरी से गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किए जाने का ममला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक बेला गांव में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी कल रात शौच के लिए घर से बाहर निकली तभी घात लगाए बैठे गांव के ही राजू ने उसे पकड़ लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। किशोरी के पिता ने उसे घर में नहीं पा कर खोजबीन शुरू तो वह खेतों की ओर से आते दिखी और उसने परिवार वालों को आपबीती सुनाई। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजू के विरुद्ध पाक्सो सहित अन्य धाराओं में शनिवार को मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीम भेजी गई है। वहीं किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

वहीं दूसरा मामला गोंडा जिले से है, यहां एक चिकित्सालय में भर्ती एक महिला मरीज के साथ एक कर्मचारी ने कथित तौर पर दुराचार किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण के लिए उसे जिला महिला चिकित्सालय भेजा है। घटना के बाद से कर्मचारी फरार है। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार सिंह ने बताया कि करीब चार दिन पूर्व जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में 30 वर्षीय एक महिला को भर्ती कराया गया था। बीती रात चिकित्सालय में आउट सोर्सिंग पर तैनात स्टाफ नर्स (पुरूष) पुष्कर कुमार ने महिला के साथ कथित तौर पर दुराचार किया और फरार हो गया।

शनिवार सुबह ड्यूटी पर तैनात महिला स्टाफ नर्स के आने पर पीड़ित महिला ने उसे घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद चिकित्सालय में हडकंप मच गया। अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. संतोष कुमार श्रीवास्तव ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को मामले की पूरी जानकारी दी। एसपी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का बयान दर्ज करके चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया है। चिकित्सीय परीक्षण के आधार पर समुचित धाराओं में अभियोग दर्ज कर विवेचना की जाएगी। इस बीच आरोपी फरार हो गया है। पीड़ित महिला झारखंड प्रांत के रांची की मूल निवासी बताई जाती है। चिकित्सालय सूत्रों के अनुसार, महिला को राजकीय रेलवे पुलिस ने भर्ती कराया था।

SI News Today

Leave a Reply