ताज़ा खबर:-

सीतापुर: नशे में धुत पिता ने 3 बच्चो को चलती ट्रेन से फेंका, ये थी वजह…

सीतापुर: नशे में धुत पिता ने 3 बच्चो को चलती ट्रेन से फेंका, ये थी वजह…

सीतापुर: नशे में धुत पिता ने 3 बच्चो को चलती ट्रेन से फेंका, ये थी वजह…

सीतापुर: जनसेवा एक्सप्रेस ट्रेन से बिहार जा रहे नशे में धुत पिता व चाचा ने तीन मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से फेंक दिया। एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हैं।

बच्चियां पिता से ननिहाल जाने की जिद कर रहीं थीं। पुलिस के मुताबिक, बिहार के मोतीहारी जिले के इद्दू लुधियाना में मजदूरी करता है। सोमवार देर रात वो बेटी अल्बुल खातून (8), मुन्नी (6), सलीमा (4) व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बिहार जा रहा था। बच्चों की जिद पर गुस्साकर उसने और उसके भाई इकबाल ने तीनों को एक-एक कर ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

झाड़ियों में मिलीं दो मासूम
– मंगलवार सुबह लोगों ने अल्बुल को, यहां से तीन किलोमीटर दूर सलीमा को झाड़ियों में पड़ा पाया। जबकि मुन्नी मानपुर थाना क्षेत्र में रमईपुर हॉल्ट के निकट मृत अवस्था में पड़ी मिली। पुलिस व आरपीएफ के जवान दोनों को जिला अस्पताल ले गए। ट्रेन से गिरने की वजह से सलीमा के सिर में गंभीर चोट आई है। जबकि अल्बुल के बाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया है।

पिता व चाचा पर लगाया आरोप
– सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया, अल्बुल अपने पिता पर चलती ट्रेन से फेंकने का आरोप लगा रही है। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि इन बच्चियों के साथ इनकी मां थी या नहीं।

शराब के नशे में थे दोनों
– बच्चियों ने बताया- उनका पिता व चाचा शराब के नशे में थे। दोनों ने झगड़े के बाद उन्हें ट्रेन से फेंक दिया। पुलिस का कहना है- वारदात बहुत बड़ी है, इसलिए तमाम कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा रहा है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: