Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

आजम खान की जुबान काटकर लाने वाले को दूंगा 50 लाख का इनाम

SI News Today

शाहजहांपुर.समाजवादी पार्टी नेता आजम खान के बयान पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को यूपी के शाहजहांपुर में विश्व हिन्दू परिषद के जिलामंत्री राजेश अवस्थी ने आजम खान की जुबान काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। राजेश अवस्थी ने कहा कि भारतीय सेना के कारण ही हम सब चैन की सांस लेते हैं। आजम खां ने सैनिकों के खिलाफ जो टिप्पणी की है, वह बहुत ही निंदनीय है।

आजम खान का सिर कलम करा देना चाहिए
– राजेश अवस्थी ने कहा- ऐसे लोगों को भारत से निकाल दिया जाना चाहिए। आजम खान का सिर कलम करा देना चाहिए। उसने पहले भारत माता को लेकर टिप्पणी की थी। इसके बाद अब भारतीय सैनिकों के खिलाफ उसने बदजुबानी की है।

– मैं आजम खान की जुबान काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए इनाम दूंगा। आजम जैसे जयचंदों के रहते देश का कतई कल्याण नहीं हो सकता।

– राजेश अवस्थी ने गुरुवार को कलक्ट्रेट गेट पर आजम खां का पुतला फूंकने के बाद मीडिया को यह बयान दिया।

क्या था आजम खान का बयान?
– आजम ने ये बयान मंगलवार देर रात रामपुर के सपा कैम्प दफ्तर में वर्कर्स को एड्रेस करते हुए दिया था। उन्होंने कहा था, “कई लोग फौजी के या बेगुनाहों के सिर उतारते हैं। कई लोग हाथ काटते हैं। लेकिन महिला दहशतगर्द फौजियों के प्राइवेट पार्ट्स को काट कर ले गईं। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, उन्हें सिर से शिकायत नहीं थी, पैर से भी नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, उसे वे अपने साथ ले गईं। ये कितना बड़ा सन्देश है, हमें इस पर सोचना चाहिए।”

SI News Today

Leave a Reply