Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशकानपुर

नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे हेडमास्टर, देखें हरकतें…

SI News Today

कानपुर: कानपुर के बिल्हौर में एक अध्यापक नशे में बेसुध सड़क पर पड़े थे। हेडमास्टर को दूसरे स्कूल की एक शिक्षिका ने प्रधान की मदद से स्कूल पहुंचाया। इसके बाद उन्होंने कक्षा में फिर शराब पी। शिक्षक की इस हरकत को बच्चों ने अपने कैमरे में कैद करने के लिए उनके साथ सेल्फी भी ली। खंड शिक्षाधिकारी अमर नाथ ने दो टूक कहा, हेडमास्टर की यह हरकत बेहद शर्मनाक है। इस मामले की जांच की जा रही है। हेडमास्टर पर कार्रवाई की जाएगी।

यह मामला बिल्हौर ब्लॉक की लालपुर ग्राम सभा के परसाद निवादा स्थित प्राथमिक विद्यालय का है। यहां के हेडमास्टर प्रदीप कुमार कानपुर से आते हैं। सोमवार को वह शराब के नशे में विधालय पहुंचे और कुछ देर बाद फिर धौरसलार स्थित शराब ठेके पर आ गए। वहां शराब पीने के बाद एक लेकर लालपुर की ओर बढ़े तो रास्ते में जीटी रोड में सड़क पर गिरकर लोटने लगे। इसी दौरान लालपुर के प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका नीलम कनौजिया को कुछ लोगों ने इस बाबत बताया। उनसे रहा नहीं गया और वह मौके पर पहुंची। तभी वहां प्रधान सुशील कटियार भी आए गए।

दोनों हेडमास्टर प्रदीप को नशे की हालत में उठाकर किसी तरह उन्हें लालपुर स्थित विद्यालय लाए। उन्हें कुर्सी पर बैठाया गया। कुछ देर बाद फिर उन्होंने जेब से शराब का एक पाउच निकाला और बच्चों के सामने शराब पीने लगे। ऐसा देखकर नीलम ने उन्हें फटकारा। उनके जाते ही वह नशे में स्कूल में मौजूद छात्रों के साथ सेल्फी लेने लगे। मामले की जानकारी उनके भाई को दी गई। दोपहर बाद वह स्कूल पहुंचे और प्रदीप को लेकर कानपुर आ गए।

SI News Today

Leave a Reply