Wednesday, March 27, 2024
featuredउत्तर प्रदेशबहराइचलखनऊ

पुलिस जीप खाई में गिरी, हादसे में 1 स‍िपाही की मौत, 6 घायल

SI News Today

बहराइच: यहां के रिसिया थानाक्षेत्र में डीसीएम को बचाने के चक्कर में पुलिस जीप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में जीप में सवार एक सिपाही की मौत हो गई। वहीं, 6 से ज्यादा सिपाही और नानपारा कोतवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। तीन पुलिसकर्मियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। दब‍िश देकर लौट रहे थे वापस…

– जानकारी के मुताबिक, नानपारा कोतवाल आलोक राव साथियों के साथ सोमवार रात श्रावस्ती जिले में दबिश देकर वापस नानपारा कोतवाली के लिए लौट रहे थे।

– इसी दौरान रिसिया थानाक्षेत्र के अलियाबुलबुल के पास सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

– हादसे में जीप में सवार नानपारा कोतवाल आलोक राव, दारोगा उमेश यादव, ड्राइवर असगर, सिपाही रावत यादव, सिपाही विजय यादव, सिपाही संदीप यादव, सिपाही सुभाष यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को लखनऊ रेफर किया गया
– घायलों को स्थानीय और पुलिस की मदद से बहराइच जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने सिपाही जितेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुनील सक्सेना, अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित, देहात कोतवाल, नगर कोतवाल, रिसिया थानाध्यक्ष समेत कई थानों के थानाध्यक्ष जिला अस्पताल पहुंचे। डीएम अजयदीप सिंह भी बाद में हॉस्प‍िटल पहुंचे।

– डॉक्टरों ने बताया कि सभी की हालत नाजुक है। इसके चलते सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply