Saturday, April 13, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

15 दिनों तक आरोपी ने किया रेप, प्राइवेट पार्ट को तेजाब से जलाया

SI News Today

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया। इस बात का खुलासा शुक्रवार उस समय हुआ जब महिला भागने में कामयाब रही और पुलिस थाने पहुंचकर कोतवाली पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया। महिला ने आरोप लगाया कि  आरोपी ने उसके साथ 15 दिनों तक रेप करने के बाद उसके पूरे शरीर को तेजाब से जलाया। महिला ने पुलिस पर मदद न करने का आरोप लगाया।

आरोपी के कैद से फरार होने में कामयाब हुई महिला पुलिस के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी रामकांत यादव उसके पति का दोस्त था। महिला ने बताया कि आरोपी उसे प्रताड़ित करता था। रेप के बाद प्राइवेट पार्ट को एसिड से जलाया। पीड़िता, आरोपी के चुंगल से भागने में कामयाब रही और हलधरपुर पुलिस स्टेशन पहुंची। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया।

एएनआई के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि हलधर पुलिस से उनकी शिकायत इसलिए नहीं दर्ज की, क्योंकि उसका घर कोतवाली पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में आता है। महिला ने हलधरपुर पुलिस के साथ ही कोतवाली पुलिस पर भी आरोप लगाया। महिला ने कहा कि कोतवाली पुलिस ने उसकी मदद नहीं की। महिला के मुताबिक पुलिस ने मामले की गंभीरता से नहीं लिया और जिस तरह से उस पर हमला हुआ, उसके मुताबिक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस केस को हल्का बना रही है।

पीड़ित महिला के वकील ने बताया कि आरोपी ने उसे किडनैप किया और बंधक बनाकर रखा। बंधक बनाए जाने के दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ 15 दिनों तक रेप किया। बाद में उसके प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर को एसिड से जलाया। उनका कहना है कि पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में अपहरण और रेप का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आश्वासन दिया कि उचित उपाय किए जाने के बाद पुनः मेडिकल आंकलन का आदेश दिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply