Thursday, April 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

अलीगढ़: जिद्द से चली गई बहन की जान, भाई बोला-मजबूर था करना पड़ा ये….

SI News Today

अलीगढ़: यहां क्वार्सी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद खुद थाने जाकर सरेंडर भी कर दिया। बताया जा रहा है कि 11 जनवरी को युवती अपने प्रेमी के साथ नोएडा भाग गई थी। शनिवार को भाई उसे समझाकर घर लाया था, लेकिन युवती प्रेमी से शादी करने की जिद्द कर रही थी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बहन की हत्या की नहीं है पछतावा…

– शहर के निशात बाग निवासी रानी (20) पुत्री अब्दुल रजाक का मोहल्ले के ही एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

– रानी के परिजनों को जब उसके प्रेम-प्रसंग का पता चल गया तो उन्होंने उसका रिश्ता सिकंदराराऊ के हरनोट में तय कर दिया। रिश्ता तय होने से नाराज रानी 11 जनवरी को अपने प्रेमी के साथ नोएडा भाग गई थी।

– जानकारी मिलने के बाद शनिवार को युवती का भाई नासिर उस लेकर घर आया। इसके बाद भाई ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन रानी अपने प्रेमी से शादी करने की जिद्द पर अड़ी थी।

– बहन की यह जिद्द भाई नासिर को नागवार गुजरी और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस बीच नासिर ने अपना खो दिया और बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह थाना क्वार्सी में जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

– आरोपी भाई का कहना है की उसकी बहन परिवार की इज्जत के साथ खेल रही थी इसलिए उसकी हत्या की। अपने किए का कोई पछतावा नहीं है।

– बता दें, पिता अब्दुल रज्जाक का कई साल पहले निधन हो गया था। तब से मां रुखसाना परिवार का पालन पोषण कर रही हैं।

क्या कहती है पुलिस
– एसपी सिटी अलीगढ़ अतुल श्रीवास्तव का कहना है, “आरोपी के मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाई की जाएगी।”

SI News Today

Leave a Reply