Wednesday, March 27, 2024
featuredबाराबंकी

प्रेमी-प्रेमिका की दुपट्टे से बंधी लाश नहर में मिली

SI News Today

बाराबंकी के देवा क्षेत्र में एक लड़के और लड़की की दुपट्टे से बंधी हुई लाश शारदा नहर में मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने गोताखोरों से लाश निकलवाकर शिनाख्त कर ली है। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है जबक‌ि गांव वालों के बीच ऑनर किलिंग की चर्चा है।
जानकारी के मुताबिक देवा क्षेत्र की माती चौकी के अंतर्गत शारदा नहर में जमुवासी गांव की सुधा विश्वकर्मा (17) और गांव में रहने वाले रंजीत यादव (19) की लाश नहर में दिखाई दीं। गांववालों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने गोताखोरों से लाश निकलवाई। दोनों के हाथ दुपट्टे से बंधे हुए थे। सुधा और रंजीत 11 तारीख से घर से लापता थे। गांववालों ने बताया क‌ि दोनों के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था। पुल‌िस का कहना है क‌ि दोनों ने खुद को एक साथ बांधकर आत्महत्या कर ली है जबक‌ि गांव में ऑनर क‌िल‌िंग की चर्चा है।

लड़की के पिता ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 10:00 बजे शौंच के बहाने घर से ‌न‌िकली ‌‌फ‌िर वापस नहीं आई। लड़की की मां उस ‌द‌िन अपनी बहन के यहां शादी में गई हुई थी। लड़की के भाई अनूप विश्वकर्मा ने बताया कि लड़का अपने मामा के यहां कई साल से लखनऊ टाटा मोटर्स में काम करता था। भाई ने बताया क‌ि कई साल से उसका अफेयर सुधा से था। घरवालों को इस बात की जानकारी नहीं थी।

SI News Today

Leave a Reply