ताज़ा खबर:-

शादी का झांसा देकर एक साल से लूट रहा था अस्मत

शादी का झांसा देकर एक साल से लूट रहा था अस्मत

शादी का झांसा देकर एक साल से लूट रहा था अस्मत

Femdom was looted for a year after marriage.

 @igrangebareilly @adgzonebareilly ‏   

बरेली।

शादी का झांसा देकर एक वर्ष से इज्जत लूटने वाला दबंग अब शादी से इंकार कर रहा है। मुकदमा दर्ज कराने पर हत्या की धमकी दे रहा है। दरोगा द्वारा कार्यवाही ना करने एएसपी ने हल्का दरोगा को जमकर फटकारा पीड़िता को कार्यवाही का आश्वासन दिया।

फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके परिवार के लोग भट्टे पर मजदूरी करते हैं, पीड़िता मां के साथ घर पर रहती है। काफी समय से उसके घर पड़ोस का रहने वाला आरिफ पुत्र हिसामुद्दीन आता जाता था। बीते एक साल पूर्व पीड़िता के परिवार की गैर मौजूदगी में आरिफ ने पीड़िता को जबरन दबोच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने घटना की शिकायत परिवार से करने की बात कही तो आरोपी ने कहा कि हमने आपकी इज्जत ली है। हम आपसे जल्द शादी कर लेंगे यह बात किसी को मत बताना। पीड़िता का आरोप है कि जल्द शादी करने की बात कहते हुए आरोपी उसके साथ एक साल से आये दिन बलात्कार कर रहा है। पीड़िता शादी करने की बात जब भी आरोपी से कहती आरिफ टालमटोल कर देता। 25 मई 2018 को पीड़िता ने आरोपी से जब शादी की बात कही तो उसने साफ मना कर दिया। कहा कि जो तुझे करना है कर मैं किसी कीमत पर शादी नहीं करूंगा। 26 मई 2018 को पीड़िता घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली फरीद पुर पहुंची। पीड़िता का आरोप हैं कि हल्का दरोगा भूप सिंह ने जांच कर कार्यवाही का आश्वासन देकर थाने से वापस कर दिया। आरोपी पक्ष पीड़िता के परिवार को 3 दिन से धमका रहा है। पीड़ित परिवार थाने के चक्कर लगा रहा है लेकिन पुलिस आरोपी के घर तक नही पहुंची है।
पीड़िता सोमवार को कोतवाली प्रभारी एएसपी से मिलीं घटना की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की गुहार की। पीड़िता की बात को गंभीरता से लेते हुए एएसपी अविनाश पांडे ने हल्का दरोगा भूप सिंह को जमकर फटकारा एएसपी ने पीड़िता को कार्यवाही का आश्वासन दिया है। हल्का दरोगा भूप सिंह का कहना है कि 2 दिन पहले उन्हें घटना की तहरीर मिली थी। आरोपी के घर दबिश भी दी थी परंतु वह हाथ नहीं आया आरोपी को तलाश किया जा रहा है।

 

संदीप चन्द्र,
(बरेली ब्यूरो)

 

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: