Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

पीड़ित परिवार को जेल से धमकी दे रहा बीजेपी MLA: उन्नाव गैंगरेप

SI News Today
BJP MLA threatens victim from jail: Unnao gangrape
  

सीबीआई ने उन्नाव रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. लेकिन पीड़िता के परिवार की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पीड़िता के परिवार के एक सदस्य ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. साथ ही उनपर केस वापस लिए जाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है.

जेल से डराया जा रहा है
खबर के मुताबिक पीड़िता के परिजन ने कहा है कि सेंगर बीजेपी विधायक है, इसलिए प्रशासन ने हमारी मदद करने से इनकार कर दिया है. हमें तब तक न्याय नहीं मिल पाएगा. जब तक उसे (कुलदीप सेंगर) पार्टी से बाहर नहीं निकाल दिया जाता. उन्होंने कहा कि गवाहों को जेल से डराया जा रहा है. उनसे कहा जा रहा है कि वो एक दो साल के लिए गांव छोड़कर कहीं और रहने लगे और जब केस खत्म हो जाए तब वापस आ जाएं. नहीं तो उन्हें मार दिया जाएगा. बीजेपी विधायक हमे जेल से धमकियां दे रहा है.

सीबीआई ने सही किया
पीड़ित परिवार ने आगे बताया कि सीबीआई ने सही किया है, लेकिन सेंगर अभी भी उस पार्टी में है जो केंद्र और उत्तरप्रदेश में राज कर रही है. चार्जशीट के बाद भी कुलदीप सेंगर को पार्टी से क्यों नहीं निकाला जा रहा है. गौरतलब है कि इस मामले में सीबीआई ने पहली चार्जसीट शनिवार को दाखिल की थी. जिसमें विधायक के भाई सहित पांच लोगों पर आरोप दर्ज किए गए थे. बांगरमऊ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई पर पीड़िता के पिता को मारने का मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि बीजेपी विधायक कुलदीप के खिलाफ 17 साल की नाबालिग ने बलात्कार का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने के चलते पीड़िता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया था. इसी दौरान पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. जिसके चलते मामले ने और तूल पकड़ लिया था. इसके बाद देश भर में उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ माहौल बनने लगा था.

SI News Today

Leave a Reply