Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

FB से एड्रेस निकाल BF के घर पहुंची लड़की, हुआ ड्रामा

SI News Today

रामपुर. यूपी के रामपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। फेसबुक के जरिए परवान चढ़ी मोहब्बत ड्रामे के बाद आखिरकार अंजाम तक पहुंच गई। उत्तराखंड स्थित अपने घर से भाग कर प्रेमी के घर पहुंची लड़की जिद के आगे आखिर सभी को झुकना पड़ा। मंगलवार को दोनों के परिवारों की उपस्थिति में दोनों का निकाह करा दिया गया। ये है पूरा मामला…

– रामपुर के मिलक के रहने वाले जुबैर से उत्तराखंड के बाजपुर की रहने वाली राबिया की करीब 2 साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हो गई।

– धीरे-धीरे दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा और वाट्सअप पर भी चैटिंग शुरू हो गई। बता दें कि जुबैर कश्मीर में एक दुकान पर काम करता है।

– बीते मंगलवार को फेसबुक से लड़के का एड्रेस निकाल कर राबिया अचानक जुबैर के घर पहुंच गई और उससे शादी करने का दबाव बनाने लगी। इसके बाद जुबैर और उसके परिजन शॉक्ड गए।

– उसने राबिया को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी। लड़के के न मानने पर उसने वहां पुलिस को बुला लिया।

फिर हो गया निकाह
– मामला बढ़ते देख लड़के के परिजन शादी के लिए मान गए। शुक्रवार को दोनों का निकाह करा दिया गया। इस मौके पर दोनों ही खुश दिखे।

– इससे पहले उसने मिलक पहुंचकर फेसबुक से ली गई लड़के की फोटो को मोबाइल पर दिखाकर उसके गांव वालों से उसके घर का पता पूछा था।

क्या कहती है पुलिस ?
– रामपुर सीओ एन पी सिंह के मुताबिक, ऐसा मामला सामने आया था। राबिया नाम की लड़की ने डायल 100 पर फोन करके उसके साथ धोखा होने की जानकारी दी थी। लेकिन अब दोनों में समझौता हो गया है। पंचायत ने दोनों का निकाह करा दिया है।

SI News Today

Leave a Reply