Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

पूर्व राज्यमंत्री संगीता यादव के अपने ही बन गए जान के दुश्मन

SI News Today

Former minister of state Sangeeta Yadav burnt alive by her own family member

    

वरिष्ठ सपा नेत्री का दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री संगीता यादव आग के लपेटे में आ गयी जिसके कारण उनका शरीर 40 से 50 फीसदी तक जल गया है. वहीं उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

संगीत की जेठानी ने संगीता के पति पर जलाने का लगाया आरोप लगया है. उनका कहना है कि, पारिवारिक कलह के चलते यह घटना हुई है. वहीं घटना के बाद आरोपी पति फरार है. हालांकि, ससुर को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है. बता दें यह घटना बदलापुर थाना क्षेत्र के कटहारे गांव की है.

जानकारी के मुताबित, पति ने बिजनेश के लिए चार ट्रक निकलवाया था. इसके लिए उसने संगीता का गहना बेच दिया था. वहीं इन सब मामले को लेकर दोनों के बीच हमेशा विवाद रहता था. पति का कहना था कि संगीता ने सिर्फ सिंदूर के लिए मुझसे शादी है . वहीं इन्हीं सब मामले को लेकर तीन दिन पहले ससुराल में पंचायत भी हुई थी.

जेठानी ने बताया की बीतीरात सास ने संगीता को अपने कमरे में बातचीत करने के लिए बुलाया था जबकि उन्होंने वहां पर पहले से योजना वद्ध तरीके से मिट्टी का तेल छिड़क रखा था. और जब संगीता कमरे में पहुंची तो ससुर ने माचिस से आग लगा दी. जिसके बाद संगीता आग बुझाने बाथरूम की तरफ भागी.

SI News Today

Leave a Reply