Wednesday, March 27, 2024
featuredउत्तर प्रदेशबरेली

पीएम मोदी के जन्मदिन पर कैदियों को तोहफे में मिली रिहाई

SI News Today

Gifts of Release to prisoners on PM Modi’s birthday.

   

जहां एक तरफ पूरे भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। क्या शहर क्या प्रदेश सभी जगहों पर जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिवस मनाया गया है। जिसमें केक काटने के साथ-साथ एक दूसरे को बधाई देके केक सैरेमनी पूरी गई।

इस अवसर पर बरेली के मेयर उमेश गौतम ने अपने एक अलग ही अंदाज में प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन मनाया। बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के इस शुभ अवसर पर मेयर उमेश गौतम ने लंबे समय से बरेली जेल में बंद कैदियों को रिहा करा दिया है। दरअसल उन्होंने एसे केदियों को रिहा किया है जो जुर्माना अदा ना करने के कारण सज़ा काट रहे थे। फिलहाल बरेली के मेयर उमेश गौतम ने 10 कैदियों को जेल से रिहा करा कर उन्हें जन्मदिन का तोहफा दिया है।

गौरतलब है कि ये सभी बंदी अपराधी अपनी सजा पूरी कर चुके थे पर जुर्माने की रकम जमा न कर पाने के कारण वो मजबूरी बस जेल में बंद थे। बता दे कि बरेली के मनोज बाल्मीकि, धर्मेंद्र यादव, युसूफ, पप्पू, आसिम, छत्रपाल, फिरोजाबाद के आदित्य कुमार बघेल, बदायूं के सोवेंद्र और उधमसिंहनगर के शुएब जेल में बंद थे।

वहीं जहां एक ओर इससे पहले मेयर उमेश गौतम व व्यापार मंडल के अध्यक्ष विशाल मल्होत्रा सुबह ही जिला के जेल पहुंचे और अधीक्षक के पास जुर्माने की राशि अदा कर बंदियों की रिहाई करवायी। वही दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर राजेंद्र नगर स्थित भाजपा कार्यालय पर वरीष्ठ भाजपा नेता गुलशन आनंद ने सभी सदस्यों के साथ मिलकर पगले तो केक काटा फिर एक दूसरे को बधाईयां भी दी। ता दे कि इस मौके पर टीम के मंडल प्रभारी संजीव अवस्थी, जिलाध्यक्ष योगेश कुमार, शिवम वर्मा, अमित कालरा, मुनीश गुप्ता, मुदित कातिब, पावन सिक्का, अरविन्द राजपूत, गौतम शर्मा और कमल मौर्य मौजूद रहें।

Reported By- प्रदीप कुमार शर्मा

SI News Today

Leave a Reply