Sunday, April 14, 2024
featuredलखनऊ

अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा विधानसभा में

SI News Today

लखनऊ: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कल रात अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की आज उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन जमकर निंदा की गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही नेता विपक्ष ने भी इसको बेहद ही कायराना हरकत बताया।

लखनऊ में आज विधानसभा का पहला सत्र हंगामा की भेंट चढऩे के बाद सदन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित सदन में पहुंचे और कार्यवाही शुरू हुई। कार्रवाई के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सदन में पहुंचे। अपनी सरकार का पहला बजट पेश होने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि हम अमरनाथ यात्रा के श्रद्धालुओं पर हमले की निंदा करते हैं। इस लड़ाई में हम सबको सहयोग करना चाहिए ताकि देश से आतंकवाद मिट सके। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं पर आतंकी हमला एक कायराना कृत्य है। अमरनाथ में आतंकी हमले की निंदा के लिए कोई शब्द नहीं। इस लड़ाई में हम सबको सहयोग करना चाहिए ताकि देश से आतंकवाद मिट सके।

UP बजट सत्र : योगी आदित्यनाथ सरकार का किसानों की कर्ज माफी पर फोकस

इसके बाद उन्होंने कहा कि हमने कल ही इस घटना के बाद हाई अलर्ट घोषित किया है। यूपी गृह मंत्रालय की बैठक की गई, जिसमें प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है।

नेता विरोधी दल, समाजवादी पार्टी के विधायक तथा पूर्व मंत्री राम गोविंद चौधरी ने कहा कि दलीय भावना से उठकर हमे आतंकवाद के खिलाफ एक जुट होना पड़ेगा।

हमले की जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने भी इस हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हमला एक कायराना कृत्य है।

SI News Today

Leave a Reply