Saturday, May 25, 2024
featuredलखनऊ

एक तरफा प्यार में पड़ पड़ोसी ने की थी बहनों की हत्या

SI News Today

लखनऊ:  पारा की रामविहार कॉलोनी में मंगलवार को रिटायर्ड फौजी लाल बहादुर की दो बेटियों की हत्या पड़ोसी सौरभ शर्मा उर्फ सोनू (26) के एकतरफा प्यार की परिणति थी। घर के सामने रहने वाले सोनू ने घात लगाकर कैंची से वार कर आरती (24) व अंतिमा (17) को मौत के घाट उतार दिया था।

एसएसपी के मुताबिक सोनू ने जुर्म स्वीकार किया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कैंची व उसके खून से सने कपड़े बरामद किए हैं। अंतिमा के हाथों में मिले बालों को फोरेंसिक लैब भेजा गया है। अब सोनू के बालों का नमूना लेकर उसका डीएनए परीक्षण कराया जाएगा। मामले में लापरवाही बरतने पर इंस्पेक्टर पारा श्याम नारायण सिंह को लाइन हारिज कर दिया गया है।

एसएसपी के मुताबिक सोनू हर कीमत पर आरती से नजदीकियां बढ़ाना चाहता था। वह 2011 से आरती को जानता था और पढ़ाई में उसकी मदद करता था। इसी दौरान आरती से हुई दोस्ती एकतरफा प्यार में तब्दील हो गई। आरती की अपने कुछ अन्य दोस्तों से भी बातचीत होती थी।

आरती का दूसरे दोस्तों से घुलना-मिलना सोनू को अखरता था। एक दिन पूर्व आरती अपने दोस्त इंद्रजीत के साथ बाहुबली पार्ट टू मूवी देखने गई थी। रास्ते में सोनू ने उन दोनों को साथ देखा तो बौखला उठा। इसी नफरत में सोनू ने घात लगाकर यह वारदात की।

SI News Today

Leave a Reply