Thursday, November 30, 2023
featuredलखनऊ

गुलाम नबी आजाद: मोदी ने पाकिस्तानी पीएम को आम भेजे और वो हमारे सैनिकों के सिर काट ले गए

SI News Today

लखनऊ.कांग्रेस यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने शनिवार को प्रेसवार्ता में कहा- मोदी के तीन साल की सरकार में 578 फौजी और 877 आम लोग मारे गए हैं। जबकि 203 जवानों को सीज फायर में जम्मू कश्मीर में मार दिया गया। मोदी जी ने पाकिस्तान के पीएम को आम भेजे और वो हमारे सैनिकों के सिर काट कर ले गए। ये शर्म की बात है। बता दें, मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस ने प्रेसवार्ता की। इस प्रेस वार्ता में गुलाम नबी आजाद, राज बाबर और प्रमोद तिवारी भी मौजूद थे। यूपीए सरकार के कामों का क्रेडिट ले रहे मोदी…
– गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा- मोदी सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया। वो बस यूपीए सरकार में शुरू हुए काम का उद्घाटन करके क्रेडिट ले रहे हैं।
– मीडिया का एक बड़ा वर्ग भारत की जनता को गुमराह कर रहा है। वो हर छोटी बात के लिए मोदी को क्रेडिट दे रहा है। 9.5 किमी का पुल यूपीए में 90 फीसद तैयार हुआ था, जिसका बीजेपी सरकार ने उद्घाटन करके क्रेडिट अपने नाम ले लिया।
– देश की सुरक्षा के नाम पर पीएम मोदी ने 70 फीसद वोट समेट थे। मोदी ने सुरक्षा को लेकर यूपीए सरकार की एक बुरी तस्वीर पेश की थी। मगर मैं अब यह पूछना चाहता हूं प्रधानमंत्री ये बताएं किसकी सरकार में सुरक्षा बद से बदतर हुई है।
– हमारी सरकार में भी सेना के एक फोजी का सर काटा गया था, जिसका सेना ने बदला लिया था लेकिन हमने कभी ढिंढोरा नहीं पीटा।
तीन साल की सरकार में 578 फौजी और 877 आम लोग मारे गए
– गुलाम नबी आजाद ने कहा- 1947 से 2014 तक किसी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के पीएम को सम्मान नहीं दिया, मोदी ने वो भी कर दिखाया।
– पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को आम भेजा, साड़ी भेजी। हद तो तब हो गई जब अफगानिस्तान से भारत आते-आते वो पाकिस्तान चले गए।
– तीन साल में 172 आतंकवादी घटनाएं हुई हैं। बड़ी-बड़ी जगहों पर हमले हुए हैं। तीन साल की सरकार में 578 फौजी और 877 आम लोग मारे गए हैं, जबकि 203 जवानों को सीज फायर में जम्मू कश्मीर में मार दिए गए। मोदी सरकार में हमारे देश में 250 मीटर घुसकर हमारे जवान का सिर काट ले गए। ये शर्म की बात है।
– बीजेपी सरकार के पास चीन और पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी पालिसी नहीं है। बीजेपी ने चीन मामले में कांग्रेस सरकार को डूब मरने के लिए कहा था अब खुद मोदी जी चीन के राष्ट्रपति को झूला झुला रहे हैं। उसी बीच चीन के 1000 फौजी लद्दाख में मौजूद थे।
– यह सरकार हर मामले में आसफल रही है। बीजेपी सरकार ने तीन साल में कोई भी काम नहीं किया है।

SI News Today

Leave a Reply