Wednesday, July 24, 2024
featuredलखनऊ

ट्रैफिक में फंसी कार तो मंत्री ने खुद उतरकर हटवाया जाम

SI News Today

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ तो एक्शन में नजर आते ही हैं लेकिन उनके मंत्री भी कम नहीं है। हाल ही में यूपी के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना उस समय फुल एक्शन में नजर आए जब उनकी गाड़ी ट्रैफिक जाम में फंस गई। इसके बाद मंत्री जी खुद गाड़ी से उतरे जाम हटवाने लगे। दरअसल मामला लखनऊ के एक पुलिया चौराहे का है। यहां भीषण जाम लग जाने के कारण मंत्री जी की कार इसमें फंस गई थी। काफी देर इंतजार के बाद भी जब गाड़ी नहीं निकल पाई तो वह कार से बाहर आए और खुद ही ट्रैफिक का मोर्चा संभाल लिया। वह एक टैफिक पुलिसकर्मी की तरह जाम को खुलवाते नजर आए। इतना ही नहीं, वह कुछ कार चालकों को फटकार भी लगाते नजर आए।

बयान को लेकर हुआ था विवाद:

बता दें कि सुरेश खन्ना वहीं मंत्री हैं जिनके बयान को लेकर हाल ही में विवाद हुआ था। जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर हुए रेप व हत्याकांड के बाद उन्होंने कहा था कि यूपी को क्राइम-फ्री बनाना नामुमकिन है। उन्होंने कहा था, “यूपी इतना बड़ा राज्य है कि उसे क्राइम फ्री बनाना संभव नहीं है। हालांकि कोई भी अपराधी हो उसे सजा मिलनी ही चाहिए।”

बता दें कि जेवर-बुलंदशहर हाइवे पर एक 40 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं उसकी पत्नी, बहन और सास के साथ बदमाशों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। जिस समय यह हादसा हुआ तब यह परिवार अपने रिश्तेदार से मिलने बुलंदशहर हॉस्पिटल जा रहा था। इससे पहले सुरेश खन्ना उस समय भी चर्चाओं में रहे थे जब स्वस्छता का जायजा लेने के लिए एक बस्ती में पहुचे और बदबूदार नालियों को देख खुद ही फावड़े से उसे साफ करने लगे।  इस दौरान पुलिसवाले उनकी फोटो खींचते रहे और लोगों की भीड़ लग गई।

SI News Today

Leave a Reply